Today Breaking News

अपर्णा यादव ने BJP में शामिल होने की खबरों को अफवाह बताया, बोलीं- कभी नहीं छोड़ूंगी सपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. अगले महीने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके चलते राजनीति में नेताओं का दलबदल का सिलसिला जारी है. हाल ही में बीजेपी के कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं तो वहीं कुछ अटकलें ये भी लगाई जा रही थीं कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. लेकिन इन अटकलों पर विराम लगाते हुए अपर्णा यादव ने बड़ा बयान दिया है. अपर्णा यादव ने कहा कि यह केवल एक अफवाह है. वह भाजपा में नहीं जाएंगी. वह समाजवादी पार्टी कभी नही छोड़ेंगी.

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि मैं समाजवादी पार्टी कभी नही छोडूंगी. समाजवादी पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है. बता दें कि रविवार सुबह से ही यह अफवाहें उड़ रही थीं कि आज अपर्णा यादव बीजेपी पार्टी में ज्वाइन हो सकती हैं. इसके पीछे का कारण उनके पिता का दल बदलना बताया जा रहा था. दरअसल बुधवार को मुलायम यादव के समधि यानी अपर्णा के पिता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और अपर्णा भी कई बार सीएम योगी के साथ देखी जा चुकी हैं. जिसके बाद लोगों ने कयास लगाए कि शायद कि अपर्णा भी अपने पिता की राह पर चलें और पार्टी में शामिल हो जाएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

शिवपाल सिंह यादव ने अपर्णा यादव को दी नसीहत

वहीं जैसे ही मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी ज्वाइन करने की खबर फैलने लगी तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपर्णा यादव को नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि अपर्णा को पहले पार्टी के लिए काम करना चाहिए. इसके बाद ही किसी तरह की उम्मीद करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि अपर्णा यादव को समाजवादी पार्टी में ही रहना चाहिए. इसके अलावा शिवपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हम अपने चुनाव चिन्ह पर उम्मीदवार नहीं उतारेंगे, सिर्फ साइकिल चुनाव चिंन्ह पर कैंडिडेट उतारेंगे.

'