Today Breaking News

बुरी तरह हारेंगे अखिलेश यादव, BJP सांसद हरनाथ यादव का दावा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. भाजपा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने शुक्रवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला किया। बीजेपी सांसद ने दावा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव अगर करहल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें भारी अंतर से हार का सामना करना पड़ेगा। बीजेपी राज्यसभा सांसद ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि अखिलेश घबराए और डरे हुए हैं। कभी अफवाहें उड़ती हैं कि वह आजमगढ़ से लड़ेगा, कभी बदायूं से, कभी संभल से। असीमित सूची है।

उन्होंने कहा कि इन दिनों अफवाहें चल रही हैं कि वह सुरक्षित खेलेंगे और मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ेंगे। आप सभी को बता दें कि अगर अखिलेश सीट को सुरक्षित मानते हुए करहल से चुनाव लड़ने जा रहे हैं तो वह बहुत बुरी तरह हारेंगे।  भारतीय जनता पार्टी के प्रयासों की सराहना करते हुए भाजपा नेता ने आगे कहा कि अब मैनपुरी जिले में स्थिति पहले जैसी नहीं है। 

मैनपुरी जिले में भाजपा जमीनी स्तर पर बहुत मजबूत है।  उन्होंने कहा कि किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि समाजवादी पार्टी के कार्यकाल के दौरान गुंडों और माफियाओं ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया था। महिलाएं और लड़कियां असुरक्षित थीं और उन्हें घर के अंदर रहने के लिए मजबूर किया जाता था।

आपको बता दें कि यूपी की 403 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा। सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को मतदान होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

'