Today Breaking News

आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर जीता दिल, जुगाड़ से जीप बनाने वाले को गिफ्ट की बोलेरो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर अपना वादा निभाकर आम लोगों का दिल जीत लिया है। कुछ दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर जुगाड़ से 'जीप' बानने वाले महाराष्ट्र के एक व्यक्ति की काबिलियत की खूब तारीफ की थी। साथ ही, वादा किया था कि वह उसे नई बोलेरो देंगे। महिंद्रा ने 25 दिसंबर को ट्वीट कर दुनिया को बता दिया कि वह हमेशा अपना वादा पूरा करते हैं। दरअसल, महिंद्रा ने जुगाड़ से बनी 'जीप' में सुरक्षा संबंधी खतरों को देखते हुए शख्स को उसके बदले नई Bolero गिफ्ट करने का एलान किया था।

आनंद महिंद्रा निभाया अपना वादा

आनंद महिंद्रा ने 25 दिसंबर को ट्विटर पर दत्तात्रेय की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा- 'बेहद खुशी है कि उन्होंने अपनी गाड़ी के बदले नई बोलेरो लेने के हमारे प्रस्ताव को स्वीकार किया। कल उनके परिवार को नई बोलेरो मिली और बडे़ गर्व के साथ हमने उनकी क्रिएशन (गाड़ी) को संभाल लिया है। उनकी ये गाड़ी हमारी महिंद्रा रिसर्च वैली में सभी तरह की कारों के संग्रह हा हिस्सा होगी और हमें संसाधन संपन्न होने की प्रेरणा देगी।

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा ने 21 दिसंबर को यह वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'यकीनन ये वाहन किसी नियम पर खरा नहीं उतरता। लेकिन मैं कभी भी अपने लोगों की सादगी और 'कम से कम' क्षमताओं के साथ कमाल करने की कला की प्रशंसा करना नहीं छोडूंगा। ये अपने सफर के प्रति उनका जुनून है। वैसे जीप की फ्रंट ग्रिल जानी पहचानी लग रही है ना।' इसके बाद 22 दिसंबर को एक और ट्वीट किया और जुगाड़ से बनी 'जीप' में सुरक्षा संबंधी खतरों को देखते हुए उसके बदले शख्स को नई Bolero गिफ्ट करने का एलान किया था।

बच्चों की जिद पर बनाई थी ये 'जीप'

यूट्यूब चैनल Historicano के अनुसार, आनंद महिंद्रा शेयर किया गया क्लिप महाराष्ट्र के दत्तात्रेय लोहार का था, जिन्होंने अपने बच्चों की जिद पूरी करने के लिए जुगाड़ से महिंद्रा थार जैसी दिखने वाली एक चार पहिए की कार बनाई थी, जो किक से स्टार्ट होती है। बताया गया कि इसे बाइक के इंजन से बनाया है। जबकि टायर ऑटो रिक्शा के हैं।

एक ही दिल है कितनी बार जीतेंगे?


याद है ना, महिंद्रा का ये ट्वीट


सोशल मीडिया पर छा गया है मामला

बता दें कि महिंद्रा के ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 29.5 हजार से अधिक लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने महिंद्रा की दरियादिली की तारीफ की। 

और हां, कुछ ने कहा कि सर हमें भी कार गिफ्ट कर दो ना। वहीं बहुत से यूजर्स ने महिंद्रा के लिए कहा कि वह एक जमीन से जुड़े (डाउन टू अर्थ) व्यक्ति है।

'