Today Breaking News

मदालसा शर्मा ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बताया कि काव्या ने क्यों छोड़ा शाह हाउस?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. 'अनुपमा' की काव्या यानी मदालसा शर्मा को अचानक शाह हाउस छोड़ते हुए दिखाया गया है. फिलहाल वनराज शाह की नजर अनुज कपाड़िया के बिजनेस पर है. हम देखते हैं कि मालविका डिप्रेशन के को देखकर वह बहुत परेशान हो जाता है. मालविका और वनराज शाह के बीच बढ़ती हुई दोस्ती से काव्या बहुत टेंशन में आ जाती है. 

फिर अचानक न्यू ईयर नाइट पर वह गायब हो जाती है. शो के इस अचानक आए ट्विस्ट के बाद से तरह-तरह की अफवाहें सामने आने लगी हैं. लोगों ने सोचा कि कहीं मदालसा को कोविड पॉजिटिव हुआ है. क्योंकि हम जानते हैं कि भारत में महामारी फैल रही है. टीवी इंडस्ट्री के काफी लोग प्रभावित हुए हैं. ऐसे में सारी अफवाहों पर मदालसा ने चुप्पी तोड़ी है. 

क्या है काव्या के गायब होने का राज

मदालसा शर्मा ने हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए बताया है, 'यह गलत है. मैं बिल्कुल ठीक हूं. हां, मैंने शाह हाउस छोड़ दिया है. शो में एक बड़ा ट्विस्ट आ रहा है. फैंस एक गजब के ट्विस्ट की उम्मीद कर सकते हैं.' अब काव्या यानी मदालसा की बातों से ऐसा लग रहा है कि जब वनराज, अनुज कपाड़िया के बिजनेस को तबाह करने की कोशिश करेगा तो काव्या एक धमाकेदार वापसी करेगी. 

कपाड़िया एंपायर पर होग किसका कब्जा? 

ऐसा लगता है कि वह चाहती है कि वनराज को अपने जीवन में उसके महत्व का एहसास कराना चाहती है. वह चली जाएगी और कुछ दिनों के लिए वनराज के संपर्क में नहीं आएगी. दूसरी ओर, परितोष और वनराज मालविका को धोखा देने और कपाड़िया एंपायर पर कब्जा करने की प्लानिंग करेंगे. 

ये होगा बड़ा ट्विस्ट 

आने वाले दिनों में, हम देखेंगे कि अनुपमा अनुज और मालविका को परितोष और वनराज के नापाक इरादों से कैसे बचाती है. लगता है किंजल इस मामले में उनकी मदद करेंगी. जाहिर है कि दर्शकों के लिए आगे का सफर ट्विस्ट और टर्न से भरा है. 

'