Today Breaking News

मालविका के पति ने पार की थी हैवानियत की हदें, अनुज-अनुपमा की मदद का वादा करेगा वनराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और  मालविका के अतीत के कई राज सामने आ रहे हैं। मालविका के आने के बाद से अनुपमा अनुज कपाड़िया के और भी करीब आ गई है। अब मालविका का दर्दनाक सच अनुपमा के सामने आ गया है। अनुज ने अनुपमा को बताया कि मालविका की पहली शादी एक हैवान से हुई थी। अब वनराज भी मालविका का साथ देगा। 

अनुज अनुपमा को बताता है कि उसने अक्षय को मालविका की जिंदगी से दूर करने के बाद उसकी शादी करवा दी थी। मालविका की जिस इंसान से शादी हुई थी वह इंसान नहीं बल्कि हैवान था। उसने न्यू ईयर पार्टी में हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया था। इसके बाद अनुज मालविका को अपने साथ ले आया था। हालांकि, वह उस इंसान को जान से मारना चाहता था लेकिन, मालविका ने उसे रोक दिया था। अनुज कहता है कि समाज घरेलू हिंसा को नॉर्मल मानता है। उसे दुख है कि उसने किसी से भी मालविका की शादी कर दी थी। 

डिप्रेशन की दवा ले रही है मालविका 

अनुज बताता है कि मालविका इस हादसे के बाद से ही डिप्रेशन से जूझ रही है। इस कारण वह एंटी डिप्रेशन दवाएं ले रही हैं। दूसरी तरफ न्यू ईयर पार्टी में अनुपमा के न पहुंचने से पाखी बैचेन हो जाएगी। वह बार-बार पूछेगी कि मालविका, अनुपमा और अनुज क्यों नहीं आई। इस दौरान काव्या एक बार फिर जहर उगलेगी। वह कहती है कि अगर अनुपमा आना नहीं चाहती थी तो उसे पहले ही बता देना चाहिए था। अनुपमा शायद किसी फाइव स्टार होटल में पार्टी कर रही होगी। 

वनराज देगा साथ 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में मालविका का सचवनराज को मता चलेगा। अनुपमा के पार्टी न पहुंचने पर वनराज तीनों का हाल जाने के लिए अनुज के घर जाएगा। वह देखेगा कि मालविका अनुपमा की गोद पर सिर रखकर रो रही है। वनराज को मालविका के अतीत का राज पता लगेगा। वनराज कहेगा कि वह इस लड़ाई में अनुज और अनुपमा के साथ है। दोनों को जब भी उसकी जरूरत होगी तो वह उनके साथ खड़ा होगा।

'