Breaking News

स्टेज पर नाच रही थी सपना चौधरी तभी एक शख्स करने लगा था Kiss, Video वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अपने कातिलाना डांस मूव्स से लोगों का दिल धड़काने वाली सपना चौधरी को आज कौन नही जानता। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होते है वही लोग भी उन्हें खूब देखना पसंद करते हैं। चाहे जबरदस्त डांस हो या फिर ग्लैमरस अवतार, सपना का हर एक अंदाज़ उनके फैन्स को खूब भाता है। वैसे तो सपना चौधरी आये दिन किसी ना किसी चीजों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और ऐसा इसलिए क्योंकि स्टेज पर डांस करने के दौरान सपना को एक शख्स चूमने लग जाता है।

डांस खत्म होते ही सपना को गले लगाकर चूमने लगा था शख्स :-

आपको बतादें कि सपना के इस वीडियो को यूट्यूब पर दस्तक इंडिया नाम के चैनल ने अपलोड किया था जिसे अबतक 6201144 लोग देख चुके हैं। वैसे ये मामला तब का है जब साल 2018 में 21 अप्रैल को सपना अपने प्रोग्राम के लिए हरियाणा के फरीदाबाद गई थीं और वहां डांस करने के दौरान सपना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख वहां मौजूद हर लोग हैरान थे।

वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा कि जिस वक्त सपना स्टेज पर डांस कर रही होती हैं, उसी दौरान एक शख्स स्टेज पर आता है और सपना के साथ डांस करने लगता है। लेकिन जैसे ही गाना खत्म होता है, वह शख्स पहले तो सपना को गले लगाता है और फिर बाद में उन्हें चूमने लगता है। हालांकि ये शख्स और कोई नही बल्कि सपना चौधरी के भाई करण मिर्जा थे, जो कई मौकों पर सपना के साथ दिखाई दे चुके हैं।

भाई करण मिर्जा का वायरल हुआ था फायरिंग वीडियो :-

आपको बतादें की दो साल पहले अपने भाई करण मिर्जा के शादी के दौरान सपना चौधरी ने जमकर डांस किया था और उनका वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि सपना के भाई करण भी हरयाणवी गाने पर परफॉर्म करते हैं और हरियाणवी गीत ‘तेरी टॉक लाग जा’ में उनकी और ऐनी बी की जोड़ी भी काफी हिट रही थी। वही लोगों को भी उनका ये गाना बेहद पसंद आया था और सपना चौधरी को भी अक्सर इस गाने पर ठुमका लगाते देखा जाता है।

इसके अलावा सपना अक्सर अपने भाई करण के साथ स्टेज शेयर करती दिखाई देती हैं। वैसे तो सपना के डांस को देखने के लिए लोग बेहद उत्साहित रहते हैं मगर एक बार उनके कार्यक्रम में भीड़ के बेकाबू होने पर करण मिर्जा ने फायरिंग कर दी थी जिसके बाद उनका वो वीडियो बेहद वायरल हुआ था। यही नही करण का एक और वीडियो भी लोगों के सामने आया था जहां वह कार के बोनट पर चढ़कर फायरिंग करते नजर आ रहे थे।

एक कार्यक्रम के दौरान आ गई लाठीचार्ज की नौबत :-

सपना और उनके डांस के लिए लोगों की दीवानगी किसी से भी छुपी नही है। लोग उनके डांस को देखने के लिए इतने उत्साहित होते है कि कभी कभी भीड़ को सँभालना बेहद मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ मामला तब सामने आया था जब सपना मध्य प्रदेश के राजगढ़ में अपना एक प्रोग्राम करने पहुंची थी। स्टेज पर सपना ने अपने डांस का जलवा दिखाना शुरू ही किया था कि अचानक दर्शकों की भीड़ स्टेज के करीब पहुंचने के लिए बेकाबू होने लगी।

उस भीड़ को काबू करने के लिए वहां मौजूद पुलिस को बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और आलम ये था कि उन्हें पथराव और लाठीचार्ज तक करना पड़ा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि सपना के उस प्रोग्राम के लिए करीब एक लाख रुपए के टिकट बिके थे। हालांकि पथराव और लाठीचार्ज के हालात को देखते हुए सपना ने अपना प्रोग्राम आधे पर ही बंद कर दिया था और वह अपने शहर वापिस लौट आई थी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();