Today Breaking News

अनुपमा के सिंहासन को खतरा, 'नागिन 6' सहित 2022 में आने वाले हैं ये सीरियल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. नया साल लगते ही हर तरफ नए प्रोजेक्ट, नई उम्मीदें और नया दौर नजर आने लगता है. टेलीविजन की दुनिया में भी ये नया साल 2022 काफी धमाकेदार खबरें लेकर आया है. साल 2021 में शुरु हुए शोज इमली और गुम है किसी के प्यार में और उड़ारियां तक कई टीवी सीरियल्स ने दर्शकों का मनोरंजन किया. वहीं अब इस साल भी कई दमदार शोज शुरू होने जा रहे हैं.

'अनुपमा' की बादशाहत पर 'नागिन 6' का साया 

टीवी जगत में बीते एक साल से TRP की बादशाहत 'अनुपमा' के पास है. इसके अलावा 'गुम है...' भी काफी पसंद किया जा रह है. वहीं अब नए साल के साथ इन टीवी शोज को भी पूरी दम के साथ आगे बढ़ना होगा क्योंकि अब तक 5 सफल सीजन दे चुकीं एकता कपूर भी 'नागिन 6' लेकर आ रही हैं. ये शो जब भी आता है सारी TRP बटोरने में कामयाब होता है. बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 15' शो खत्म होने के बाद नागिन 6 लॉन्च होगा.

हुनरबाज देश की शान

इसके अलावा कलर्स टीवी पर एक नया रियलिटी शो 'हुनरबाज देश की शान' शुरू होने वाला है. इस शो के जज करण जोहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा होंगे. यह टीवी सीरियल 22 जनवरी से शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से प्रसारित होगा. 

फना इश्क में मरजावां

इसके अलावा रीम शेख और जैन इमाम स्टारर 'फना इश्क में मरजावां' भी शुरू होने के लिए तैयार है. यह टीवी शो 24 जनवरी से ऑन एयर होने वाला है.

धर्म योद्धा गरुड़

सोनी सब पर धर्म योद्धा गरुड़ नाम का नया टीवी सीरियल शुरु होने वाला है. इस टीवी सीरियल में निर्भय वाधवा गरुड़ की भूमिका में नजर आएंगे.

'