Today Breaking News

सई की गैरमौजूदगी का फायदा उठाएगी पाखी, विराट के करीब आने की कर रही कोशिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी ऐसे मोड़ पर आ गई है जहां सई विराट को छोड़कर चली गई है। श्रुति को लेकर ऐसी गलतफहमी पैदा हुई कि सई ने विराट से नाता तोड़ लिया। जब से सदानंद एनकाउंटर में मारा गया है तब से विराट परेशान है और वो सदानंद की प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति को नागपुर ले आया। श्रुति अस्‍पताल में भर्ती है और बेटे की मां बन चुकी है। विराट उसकी परवाह में सब कुछ भूल बैठा है। 



उसका परिवार, उसकी पत्‍नी सई सभी उससे सवाल कर रहे हैं कि आखिर ये श्रुति कौन है और उसका श्रुति के साथ क्‍या चक्‍कर है लेकिन विराट कुछ बताने को तैयार ही नहीं है। विराट की चुप्‍पी से नौबत यहां तक आ गई कि पूरा परिवार उसे गलत समझ रहा है। वो अपनी सफाई दे रहा है लेकिन कोई उसे सही कहने को तैयार नहीं। नतीजा ये हुआ कि सई उससे दूर हो गई। 

अब जब सई चव्‍हाण निवास से चली गई है तो पत्रलेखा का रास्‍ता क्लियर हो गया है। पत्रलेखा विराट से प्यार करती थी लेकिन उसकी शादी विराट के भाई सम्राट से हुई। पत्रलेखा सई से जलती है क्‍योंकि विराट उसका नहीं होकर सई का हुआ। अब सई की गैरमौजूदगी में पत्रलेखा अपना असली रंग द‍िखाएगी। 

पत्रलेखा यानि पाखी सई की गैरमौजूदगी में विराट के कमरे में आएगी और उससे कहेगी कि सई का उसे छोड़कर चले जाना सही नहीं है। वो सई की जगह होती तो वो ऐसा कभी नहीं करती। मौका पाकर पत्रलेखा विराट का हाथ पकड़ लेगी और अपने प्‍यार का इजहार करेगी। अब देखना होगा कि क्‍या पाखी सई के ना होने का फायदा उठाकर विराट के करीब आएगी या विराट सई को घर वापस लाने के लिए कोशिश करेगा।

'