Today Breaking News

सपा में शामिल होने की अटकलों की बीच भाजपा MLA की बेटी का दावा- पिता को चाचा जबरन ले गए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद यूपी के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है. इसका असर यूपी के औरैया के बिधूना विधानसभा सीट पर भी देखने को मिल रहा है. औरेया से बिधूना सीट से भाजपा विधायक विनय शाक्य के लापता होने की खबर है. और इसका खुलासा खुद उनकी बेटी ने वीडियो जारी कर किया है. वीडियो में विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने अपने चाचा देवेश शाक्य पर जबरन पिता को लखनऊ ले जाने का आरोप लगाया है. 

इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद उन्होंने यूपी सरकार से अपने पिता की सुरक्षा की मांग की है. रिया शाक्य ने पिता के लापता होने का दावा किया. इधर विनय शाक्य का बीजेपी छोड़ सपा में शामिल होने की अटकलें तेज है.

हम भाजपाई हैं, पार्टी के साथ खड़े हैं- बेटी रिया शाक्य

एक वीडियो ट्वीट कर उन्होंने कहा है कि पैरालिसिस अटैक के कारण उसके पिता बेड रेस्ट पर हैं. चलने फिरने और बोलने में असमर्थ हैं. मेरे चाचा देवेश शाक्य पर पिता को जबरन लखनऊ ले गए हैं. सपा में शामिल करने के लिए उन्होंने अपहरण किया है. हम भाजपाई हैं, पार्टी के साथ खड़े हैं. रिया ने वीडियो में कहा कि चाचा मेरा भी अपहरण करने का प्रयास कर रहे हैं.

मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दीजिए- चाचा देवेश शाक्य

जबकि रिया के चाचा देवेश शाक्य का कहना है कि उनके भाई बेटी के साथ नहीं अपनी मां के साथ रहते हैं. यह सब दूसरे लोग करवा रहे हैं. भाई के साथ वह जबरदस्ती नहीं करने देंगे. यदि वह स्वेच्छा से राजी हों तो ले जाएं. वरना मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दें. बता दें कि विनय शाक्य बिधूना विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चूंके हैं.

श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद यूपी में हलचल तेज

मालूम हो कि मंगलवार को यूपी सरकार में श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया. उनके इस्तीफा से बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है. कहा जा रहा है कि कुछ और नेता भी बीजेपी का दामन छोड़ सकते हैं. वहीं यूपी चुनाव से पहले मौर्य के बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य 2017 विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में आए थे. इससे पहले वे बसपा की मायावती सरकार में भी मंत्री रह चुके हैं. मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर यूपी कैबिनेट से इस्तीफे की जानकारी दी थी. खबर है कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी नेताओं से नाराज चल रहे थे.


'