Today Breaking News

Jio का सबसे सस्ता प्लान, 900 रुपये से कम में पाएं 336 दिनों की वैलिडिटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आप भी अगर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के यूजर हैं और अगर आपने भी Jio Phone लिया हुआ है लेकिन हर महीने रीचार्ज करना महंगा पड़ रहा है तो हम आज आपको रिलायंस जियो के पास मौजूद एक बहुत ही सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर देखा जाए तो Jio Phone All in One Plans लिस्ट में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे सस्ता प्लान भी 91 रुपये का है।

इस हिसाब से अगर इसे 12 बार रीचार्ज भी करते हैं तो भी खर्च 1092 रुपये आता है लेकिन हम आज जिस प्लान के बारे में आप को बताने जा रहे हैं उसे रीचार्ज कर आपके पूरे 193 रुपये बचा पाएंगे। आइए जानते हैं कौन सा वह प्लान और साथ ही इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

Jio 899 Plan Details

इस Jio Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को पूरे 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है, जी हां आपने सही पढ़ा। इस प्लान के साथ कंपनी 2 जीबी डेटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी हर महीने देती है और ऐसे जियो यूजर को कुल 12 बार का मिलाकर 24 जीबी डेटा मिलता है।

कॉलिंग की अगर बात करें तो किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ मिलती है। एसएमएस की अगर बात करें तो 28 दिनों की वैधता के साथ 50 एसएमएस दिए जाते हैं यानी हर बार जैसे ही आपको फिर से 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी आपको फिर से 2 जीबी डेटा के साथ 50 एसएमएस का फायदा क्रेडिट कर दिया जाएगा।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस Jio Prepaid Plan के साथ भी कंपनी अपने यूजर्स को Jio Cinema, Jio Tv के अलावा जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसे जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस प्रदान करती है।

'