Today Breaking News

BSNL के इस रिचार्ज में मिलेगा डेली 5GB डेटा और 84 दिनों की वैधता समेत पाएं ये मुफ्त सुविधाएं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की तरफ से वर्क फ्रॉम होम प्री-पेड प्लान पेश किया जा रहा है। इस प्री-पेड प्लान को खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम की जरूरतों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। BSNL का वर्क फ्रॉम होम स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) प्लान 599 रुपये में आएगा। इस प्लान में मुफ्त वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही नेशनल रोमिंग की समेत दिल्ली और मुंबई के एमटीएनएल नेटवर्क पर मुफ्त वॉइस कॉलिंग की जा सकेगी।

मिलेंगी ये मुफ्त सुविधाएं

BSNL के 599 रुपये वाले प्लान में डेली 5 जीबी अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाएगी। यह प्लान डेली 100 मुफ्त SMS की सुविधा के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। BSNL के 599 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर को CTOPUP के जरिए BSNL की वेबसाइट या फिर सेल्फ केयर एक्टिवेशन किया जा सकेगा।

251 रुपये वाला वर्क फ्रॉम होम प्लान

BSNL की तरफ से 251 रुपये में वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया जा रहा है। इस प्लान में 70 जीबी डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह डेटा स्पेशल प्लान है। अगर आप कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा चाहते हैं, तो आपको एक अलग रिचार्ज कराना होगा। वही BSNL का 151 रुपये वाला प्लान 40 जीबी के साथ आएगा। इसमें 30 दिनों की वैधता मिलती है। यह सभी प्लान भारत के सभी सर्किल पर रिचार्ज के लिए उपलब्ध हैं। ग्राहक BSNL पोर्टल, माई बीएसएनएस ऐप, रिटेलर्स और थर्ड पार्टी साइट से कर सकेंगे।

'