Today Breaking News

छात्रा पर राजवाड़ी हवाई पट्टी के करीब हमला, गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के गैबीपुर गांव निवासिनी छात्रा सोमवार की सुबह चौबेपुर थाना क्षेत्र के राजवाड़ी हवाई पट्टी के पास घायलावस्था में मिली। दो युवकों ने उसे एम्बुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैदपुर भेजवाया, जहां हालत गंभीर देख प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी के चौबेपुर थाना व जिले के खानपुर एवं सैदपुर थाना की पुलिस छानबीन में जुट गई है।

वहीं चिकित्‍सकों के अनुसार छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है और उसको सघन निगरानी में रखा गया है ताकि बेहतर उपचार के बाद वह ठीक हो सके। दूसरी ओर पुलिस भी छात्रा की हालत ठीक होने के इंतजार में है ताकि उसका बयान हादसे को लेकर दर्ज किया जा सके। 

थाना क्षेत्र के गौबीपुर गांव निवासिनी सोनम मौर्या (21) पुत्री वंशराज मौर्या सिधौना स्थित एक वित्तविहीन महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। वह घर से सुबह नौ बजे कालेज जाने के लिए निकली और करीब 11 बजे उसके भाई विवेक कुशवाहा के मोबाइल पर फोन आया कि सोनम घायलावस्था में राजवाड़ी हवाई पट्टी के पास पड़ी है, उसे एम्बुलेंस से सैदपुर अस्पताल भेजा जा रहा है। इतना सुनते ही विवेक, सोनम के पिता वंशराज आदि के अलावा ग्रामीण अस्पताल पहुंचे। करीब से देखा तो छात्रा के गले पर धारदार हथियार के निशान थे।

इसके अलावा शरीर के एक दो और हिस्सों में चोट लगी थी। चिकित्सक ने हालात नाजुक देख प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि छात्रा सुबह घर से निकली थी। इसके बाद उसे राजवाड़ी में देखा गया। बाइक सवार दो युवकों ने उसे घायलावस्था में देखा और एम्बुलेंस बुलाकर सैदपुर सीएचसी भेजवाया। प्रथम दृष्टया समझ में आ रहा है कि छात्रा पर चाकू से वार किया गया है। छात्रा कैसे वहां पहुंची हमला किसने किया इसका पता किया जा रहा है। घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र का होने के कारण सूचना चौबेपुर पुलिस को दी गई है।

'