Today Breaking News

गोरखपुर में डायल 112 में तैनात सिपाही का देवरिया पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. एकौना थाना क्षेत्र के ग्राम सरांव बुजुर्ग के रहने वाले एक पुलिस कर्मी का स्‍थानीय पुलिस ने शांति भंग की धारा में चालान किया है। पीड़ित ने एसडीएम को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। सरावं बुजुर्ग के रहने वाले अजय साहनी की तैनाती गोरखपुर के झंगहा थाना पर डायल 112 में हैं। उनकी पत्नी सरावं बुजुर्ग ग्राम की प्रधान हैं। विधानसभा चुनाव को देखते हुए एकौना पुलिस ने शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की है। एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय ने कहा की जांच की जा रही है।

तमंचा के साथ युवक गिरफ्तार

सदर कोतवाली पुलिस ने तमंचा व एक कारतूस के साथ युवक को कसया ढाले के पास से गिरफ्तार किया। युवक नाजीर कुरैशी पुत्र रैयाज कुरैशी शहर के छोटी मस्जिद के पास अबूबकर मोहल्ले का रहने वाला है। एसआइ आहुत कुमार यादव की तहरीर पर उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

अज्ञात चालक के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

ट्रक की चपेट में आने से ई-रिक्शा चालक की मृत्यु होने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। रामपुर कारखाना के गुदड़ी बाजार मोहल्ले के रहने वाले आशफाक पुत्र अब्दुल मन्नान दो जनवरी को हाटा रोड पर ई-रिक्शा लेकर गए थे। उसी समय ट्रक की चपेट में आ गए। लखनऊ केजीएमयू में इलाज के दौरान छह जनवरी को मृत्यु हो गई। इस मामले उनके भांजे सरफराज अहमद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

ईंट भट्ठों पर पुलिस ने की छापेमारी, चार चार धंधेबाज गिरफ्तार

तरकुलवा क्षेत्र में विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस ने कच्ची के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। 14 जनवरी को क्षेत्र के सोनहुला रामनगर व वृंदावन ईंट भट्ठे पर पुलिस ने कच्ची के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस ने लहन व भट्ठी नष्ट 40 लीटर कच्ची के साथ चार धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। दोपहर को टीम भट्ठों पर पहुंची। पुलिस टीम के पहुंचते ही भट्ठों पर खलबली मच गई। पुलिस ने भट्ठियों को तोड़ दिया और लहन को नष्ट किया। मौके से पुलिस ने कुशीनगर जनपद के कसया थाना क्षेत्र के ग्राम गुरमिया के रहने वाला सिकंदर, नेबुआ नौरंगिया थाना के बभनौली का रहने वाला निजामुद्दीन, रामपुर कारखाना के शाहजहांपुर का रहने वाला उपेंद्र व झारखंड के रांची के ग्राम ठाकुर गांव का रहने वाली बुधनी को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

'