Today Breaking News

पैरों में घुंघरू पहन महिलाओं के गेटअप में नजर आए निरहुआ तो लोगों ने लिए मजे, कमेंट्स पढ़ नहीं रुकेगी हंसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी के जाने-माने गायक और कलाकार दिनेश लाल यादव की ख्याति किसी से छुपी नहीं है. लोग उन्हें प्यार से निरहुआ कहकर बुलाते हैं. दर्शकों के इस दुलार और प्यार को वो आशीर्वाद की तरह लेते हैं. एक से एक बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनते हैं. वो फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और कोई ना कोई फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब उनका ट्रांसजेंडर वाला लुक इन दिनों काफी चर्चा में हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स की झड़ी लग गई. इसमें फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रांसजेंडर लुक की फोटो शेयर की है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो महिलाओं के गेटअप में नजर आ रहे हैं और पारों घुंघरू बांधे दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इन सबके बावजूद वो गानों में हेडफोन लगाए बैठकर मजे से पोज दे रहे हैं. हालांकि, इस गेटअप में होने के बाद भी उन्होंने सेविंग नहीं करवाई हुई है, जो कि उनके चेहरे पर अलग से ही झलक रही है. एक्टर ने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘नया साल नया चैलेंज, नाच बैजूनाथ.’

आम्रपाली दुबे ने किया मजेदार कमेंट

इंस्टाग्राम पर दिनेश के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद ही लोग जमकर कमेंट्स करने लगे. सिंगर समर सिंह ने लिखा, ‘वाह भइया…’ उनके छोटे भाई प्रवेश लाल यादव ने लिखा, ‘घूंघट में घोटाला 2’. एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने लिखा, ‘छैल छबीली.’ इसके साथ ही उनकी फिल्मों में पत्नी और गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे उन्हें छेड़ते हुए दिखी हैं. उन्होंने लिखा, ‘आय चिकनी.’ ये तो इंडस्ट्री के स्टार्स के कमेंट्स.

लोगों ने लिए दिनेश के मजे

इसके अलावा, कुछ लोगों ने तो दिनेश के खूब मजे भी लिए हैं. एक ने लिखा, ‘निरहुआ बनल मेहरारू’. दूसरे ने लिखा, ‘सुपर सर एकदम आम्रपाली लग रहे हो.’ तीसरे ने लिखा, ‘आम्रपाली मैम के कपड़े वापस कर दो सर जी.’ चौथे ने लिखा, ‘पैसे के लिए लोग क्या से क्या कर बैठते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम ऐसे ही अच्छे लगते हो.’ इसी तरह से लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कमेंट्स बॉक्स को पढ़कर यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

निरहुआ की आऩे वाली फिल्में

बहरहाल, अगर इसके अलावा दिनेश की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो ‘आई मिलन की रात’, ‘दुल्हा हिंदुस्तानी’, ‘आए हम बराती बरात लेके’ और ‘गोबरधन’ जैसी मूवीज में नजर आएंगे. पिछले दिनों निरहुआ फिल्म ‘गोबरधन’ की शूटिंग कर रहे थे. इसे मंजूल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं और जयंत घोष प्रोड्यूस कर रहे हैं.

'