Today Breaking News

Ghazipur News : विधानसभा चुनाव में अधिग्रहण के लिए अपने वाहन को रखें दुरुस्त - जिलाधिकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 चुनाव में मतदान कर्मियों को उनके बूथ तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सभी गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों के प्रधानाचार्यों की बैठक बुधवार को रायफल क्लब में ली। 

इसमें उन्होंने सभी को सख्त निर्देशित करते हुए कहा कि सभी अपने स्कूल वाहन की कमियों को तत्काल प्रभाव से मरम्मत करा लें। इसी के साथ अपने चालक व परिचालकों का कोविड टीकाकरण निश्चित रूप से करा लें। विधान सभा चुनाव की तैयारी पूरे अपने चरम पर है। ऐसे में कर्मचारियों को पोलिग बूथ तक पहुंचाने के लिए वाहनों के अधिग्रहण की कार्रवाई चल रही है। 

इस अधिग्रहण में प्राइवेट विद्यालयों में संचालित होने वाली बसों का अधिग्रहण करने के लिए विद्यालयों को सूचित कर दिया गया है। इनके वाहनों में जो भी कमी है उसे दूर कराकर दुरुस्त रखने को प्रधानाचार्यो को कहा, जिससे चुनाव के समय किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े। इसमें संभागीय परिवहन अधिकारी राम सिंह एवं अन्य अधिकारी एवं विद्यालयों के प्रधानाचार्य उपस्थित रहे।

सतर्क होकर ड्यूटी करें जवान : क्षेत्राधिकारी

जीआरपी वाराणसी के क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बुधवार को दिलदारनगर जीआरपी चौकी का औचक निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। क्षेत्राधिकारी ने चौकी के अभिलेखों व मालखाना का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद चौकी में मातहतों संग बैठक कर क्षेत्राधिकारी ने कहा कि कोविड 19 का पालन करते हुए ड्यूटी करें। यात्रियों को भी कोविड के प्रति जागरूक करें। ट्रेन एसकोर्ट व प्लेटफाम ड्यूटी के दौरान सतर्क होकर कार्य करने का निर्देश जवानों को दिया। महिलाओं की शिकायत को गंभीरता से लेने एवं ट्रेन चोरों पर निगाह रखने को कहा। प्रदेश मे होने वाले विधानसभा चुनाव के ²ष्टिगत रेलवे स्टेशन, सर्कुलेटिग एरिया एवं विभिन्न स्थानों पर संदिग्ध व्यक्ति और वस्तु की चेकिग प्रतिदिन चौकी प्रभारी प्रवेश सिंह को करने का निर्देश दिया।

'