Today Breaking News

आइटीबीपी संग पुलिसकर्मियों ने किया रूट मार्च - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पुलिस ने विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने को लेकर शुक्रवार को अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों के साथ रेवतीपुर, खानपुर व सुहवल थाना क्षेत्र में रूट मार्च किया। बूथों पर पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी लेने के साथ ही सभी से भयमुक्त माहौल में मतदान करने की अपील की।

सैदपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए मतदाताओं की सुरक्षा और असामाजिक तत्वों की ओर से चुनाव प्रभावित करने की गतिविधियां को रोकने को लेकर आइटीबीपी के प्रभारी अजय कुमार के साथ पुलिसकर्मियों ने सिधौना, रामपुर, अमेहता, बहादिया, इशोपुर, बभनौली, अलीमापुर, पटखौली आदि क्षेत्रों में रूट मार्च निकालकर शांति पूर्वक चुनाव की अपील की। कोविड-19 के दृष्टिगत मास्क धारण करने, शारीरिक दूरी का पालन करने तथा आचार संहिता के तहत जनपद में धारा 144 प्रभावी होने के बारे में जानकारी दी गई। प्रमोद सिंह, आशुतोष शुक्ला, रतन सिंह, नजीमुद्दीन सिद्दीकी, जितेंद्र कुमार आदि रहे।

पुलिस संग बीएसएफ-170 बटालियन मेघालय के दर्जनों जवानों ने रेवतीपुर, नवली, त्रिलोकपुर, उत्तरौली, अवकल, डेढगावां, नगसर, डोहला, गोहदा आदि गांवों के प्रमुख बाजारों में रूट मार्च किया। क्षेत्र के सभी हिस्ट्रीशीटरों, जिला बदर, गुंडा एक्ट में सजायाफ्ता लेकिन जमानत पर बाहर आए लोगों के घरों पर दस्तक दी। बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेट एमके चौरसिया, एसडीएम राजेश चौरसिया, सीओ हितेंद्र कृष्ण, एसआई कुलदीप शर्मा, राजस्व निरीक्षक राकेश राय आदि मौजूद रहे।

एएसपी ग्रामीण ने सुहवल थाने का लिया जायजा

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आरडी चौरसिया ने गुरुवार देर शाम सुहवल थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने मातहतों से चुनाव संबंधी जानकारी ली। साथ ही अभिलेखों, आफिस, मालखाना, भोजनालय परिसर, महिला, पुरुष आरक्षी बैरकों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने इनामिया, हिस्ट्रीशीटर, चुनाव में खलल डालने की मंशा पाले अराजक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की बात कही। समय-समय पर वाहन चेकिग कर संदिग्ध लोगों की धरपकड़, निरोधात्मक कार्रवाई में तेजी लाने के निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक सलिल स्वरूप आदर्श, उपनिरीक्षक दिग्विजय नाथ तिवारी, प्रमोद यादव, कौशलेंद्र सिंह आदि रहे।

'