Today Breaking News

बनारस-गाजीपुर फोरलेन पर भीषड़ हादसा कई वाहन टकराए, 10 घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के बनारस-गाजीपुर हाईवे पर अतरसुवा गांव के समीप रविवार की देर शाम सड़क पर मृत पड़े पशु के कारण भीषण हादसा हो गया। अचानक ब्रेक लगाने से एक के बाद एक चार, चार पहिया वाहन आपस में टकरा गए। वहीं किनारे खड़े दो बाइक व तीन साइकिल सवार भी चपेट में आ गए। हादसे में 10 लोग घायल हो गए, जिसमें तीन लोगों का पैर टूट गया है।

प्रतापगढ़ के कचहरी रोड निवासी पंकज केशरी अपने परिवार के साथ गाजीपुर आ रहे थे। अतरसुवा के पास सड़क पर काली रंग की गाय मृत पड़ी थी। अंधेरे में अचानक सामने आने पर चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर सके और आगे का एक चक्का गाय के ऊपर चढ़ गया। इससे कार नहर में पलट गई। इस हादसे को बाइक सवार नंदगंज थाना क्षेत्र के रेवसा निवासी नगीना, शहर कोतवाली गोंड़ा निवासी रविकुमार, अरविद देख रहे थे। तभी अचानक दूसरी चार पहिया वाहन आ गई। 

उसके चालक ने भी गाय को देखकर अचानक ब्रेक लगा दी। तबतक देखते ही देखते दो और वाहन आकर पीछे से टकरा गए। इसमें एक कार अनियंत्रित हो कर किनारे खड़े बाइक सवारों को रौंदते हुए बगल में चली गई। इसमें तीनों बाइक सवारों का पैर टूट गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तबतक पुलिस भी पहुंच गई और सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर है। 

अपने बीमार पिता को देखने आ रही थीं सुमन और सुप्रिया

शहर कोतवाली के महाजनटोली निवासी अपने बीमार पिता राजेंद्र को देखने के लिए प्रतापगढ़ से सुप्रिया और सुमन आ रही थीं। इनके साथ पंकज केशरवानी और एक चालक था। सबसे पहले इन्हीं की कार से हादसा हुआ। इसकी जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल में देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। 

अचानक अस्पताल पहुंचे चार चिकित्सक

हादसे में भारी संख्या में लोगों के घायल होने की सूचना मिलते ही चार चिकित्सकों को बुला लिया गया। इनके साथ आधा दर्जन से अधिक कंपाउंडर भी पहुंच गए। जैसे ही घायल जिला अस्पताल पहुंचे, सभी का तुरंत इलाज शुरू कर दिया गया। 

यह हुए हैं घायल

प्रतापगढ़ के कचहरी रोड निवासी अशोक गुप्ता पुत्र श्यामसुंदर, पंकज, प्रयागराज के खेतगंज निवासी सुमन, अमित पुत्र राजकुमार, अरविद पुत्र रामनाथ निवासी गोंड़ा, नगीना निवासी रेवसा। 

एयर बैग ने बचा ली जान

मारुति कार के नहर में पलटने के बाद पीछे से स्कार्पियो टकराई, उससे पीछे से एक और कार टकरा गई, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए, लेकिन उसमें सभी सवार बाल-बाल बच गए। टक्कर होते ही कार का एयरबैग खुल गया और सभी बच गए। वहीं दो बाइकें और तीन साइकिल चूर-चूर हो गईं।

'