Breaking News

सई के फैन्स का विराट पर फूटा गुस्सा, बोले- बंद करो ये बकवास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की नई कहानी में सई की जिंदगी एक नई चुनौती के साथ आने वाली है। यह देखा जाता है कि विराट कैसे श्रुति के साथ रहना पसंद करता है जिसके लिए वह अपने परिवार के खिलाफ भी जाता है। स्थिति इतनी आसान नहीं होती, क्योंकि तभी भवानी के साथ एक्सीडेंट हो जाता है और वो सीढ़ियों से फिसलकर गिर जाती है जिससे वो सिर पर चोट लगने से एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है।

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के इस ट्रैक के बीच दर्शक काफी नाराज हैं। दर्शक शो के मेसर्क को ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, प्रशंसक सई के लिए एक नए लीड की मांग कर रहे हैं क्योंकि वे विराट के फर्ज को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं जो सई के जीवन को बर्बाद कर रहा है।

आयशा सिंह के फैन्स का कहना है कि सई के लिए किसी नए लीड किरदार की एंट्री होनी चाहिए, जो कि उसे खुश रख सके। इतना ही नहीं विराट की महानता की वजह से दर्शकों को उनपर काफी गुस्सा आ रहा है। साथ ही गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स को भी स्टोरी लगातार खींचने के लिए दर्शक ट्रोल कर रहे हैं।

बात कहानी की करें तो आगे अब सई अपने रिश्तेदार से मिलने और खुद के मूड को खुश करने के लिए लखनऊ जाने का फैसला करेगी। यानि की अब सई चव्हाण हाउस में कई दिनों तक नहीं दिखेगी, क्योंकि वो लखनऊ में टाइम बिताने वाली है। 

वास्तविक जीवन में आयशा सिंह का कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। वह फिलहाल होम क्वारंटाइन में है और जल्द ही उनकी वापसी के साथ कहानी के यू-टर्न लेने की उम्मीदें हैं। अब, यह देखना बेहद रोमांचक होगा कि क्या मेकर्स वास्तव में सई के जीवन में कोई नई लीड लाने जा रहे हैं या नहीं। अगर हां, तो देखते हैं शो में आगे आने वाली कहानी कितनी दिलचस्प और दिलचस्प होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();