Breaking News

भवानी की हो जाएगी मौत? गुम है किसी के प्यार में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आगामी ट्रैक में एक चौंकाने वाला मोड़ दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि पूरा चव्हाण परिवार विराट पर विश्वास करने या भरोसा दिखाने से इनकार कर देता है। यहां तक कि निनाद ने विराट से सारे संबंध तोड़ लिए हैं और उसे पूरी तरह से नकार दिया है। 

साथ ही अश्विनी भी विराट के बारे में बुरा बोलती है और सम्राट के कंधे पर रोती है। केवल पाखी ही है जो विराट को लेकर भ्रमित दिखती है और उसकी चाल को समझने की कोशिश करती है। वहीं सिर्फ मानसी ही है जिसे विराट पर यकीन है कि वो कुछ भी गलत नहीं कर सकता है। जानें आगे गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट...

भवानी की हो जाएगी मौत?

भवानी बहुत निराश होती है क्योंकि विराट इस बार भी उसकी बात मानने से इनकार कर देता है, जब वह सई को पूरे दिल से स्वीकार करने के लिए तैयार है। भवानी चाहती है कि विराट और सई में सुलह हो जाए लेकिन विराट अड़ा हुआ है और घर से बाहर निकल जाता है। ओंकार, सोनाली पूरी गड़बड़ी के लिए भवानी को दोषी ठहराती है तभी एक हादसा होगा। अब भवानी सदमे में अपना संतुलन खो देगी और सीढ़ियों से नीचे गिर जाएगी। इस  एक्सीडेंट के दौरान भवानी के सिर में गंभीर चोट आ जाएगी। क्या यह सदमा भवानी की जान ले लेगा? क्या भवानी शो में एक महत्वपूर्ण मोड़ लेकर मर जाएंगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

शिवानी की होगी कहानी में वापसी

गुम है किसी के प्यार में के ट्रैक में कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। विराट को चव्हाण निवास में हर कोई अपमानित कर रहा है और कहता है कि उन्हें अपना हिस्सा कहने में शर्म आ रही है। विराट अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ सभी अपमान सह रहा है। सोनाली और ओंकार भी विराट को ताना मारते हैं। भवानी भी यह कहते हुए चिढ़ जाती हैं कि लोग उसके परिवार के बारे में इस तरह की बातें कर लगे हैं और अपनी प्रतिष्ठा के लिए वो विराट को दोषी ठहराएंगी। इस बीच अब कहानी में शिवानी की वापसी होने वाली है। शिवानी, चव्हाण निवास में आएगी और वो विराट पर सई को धोखा देने का गंभीर आरोप लगाएगी। शिवानी कहेगी कि विराट ने सही नहीं किया है। इस तरह से विराट अब शिवानी के सवालों के घेरे में भी आने वाला है। 

सम्राट-विराट का भाई का रिश्ता होगा खत्म

आने वाले एपिसोड में सम्राट और विराट के बीच भी एक बड़ी लड़ाई होगी। जहां सम्राट विराट से सवाल करेगा और श्रुति के साथ उसके रिश्ते पर जवाब पूछेगा? और उसे कहेगी कि कारण बताए आखिर क्यों सई घर छोड़कर चली गई। विराट कहेगा कि सई चाहती थी कि वो श्रुति के साथ खुशी से रहे और पूरा परिवार उसे स्वीकार कर ले। सम्राट गुस्से में चिल्लाएगा कि विराट तुम इतने स्वार्थी हो गए हो कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। वह गुस्से में विराट को धक्का देकर कहेगा कि अब से वह उसका भाई नहीं है और वह इस भाई के रिश्ते को अभी तोड़ता है। सम्राट, विराट से कहेगा कि वह उसे बर्दाश्त नहीं कर सकता और उसने सारी हदें पार कर दी हैं और वह उससे शर्मिंदा है। सम्राट की बातों से विराट का दिल टूट जाएगा क्योंकि वह भी उस पर भरोसा नहीं करता और सोचता है कि वह कुछ गलत कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();