Breaking News

आदित्य हुआ गुमशुदा तो इमली के प्यार में पड़ने लगा है आर्यन, सीरियल में टर्निंग पॉइंट लाएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल इमली की कहानी इन दिनों आदित्य और मालिनी की शादी के बाद के जीवन पर केंद्रित है। साथ ही कैसे इमली, आर्यन के साथ अपना जीवन व्यतीत करेगी यह भी ट्रैक में दिखाया रहा है। एक तरफ जहां धीरे-धीरे नई प्रेम कहानी की शुरुआत होने लगी है तो वहीं दूसरी ओर आदित्य की जिंदगी खतरे में है। अब मेकर्स कहानी को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए कुछ बड़े मोड़ लेकर आने वाले हैं। यहां जानें इमली सीरियल में टर्निंग पॉइंट लाने वाले 3 बड़े अपकमिंग ट्विस्ट...

अनु और मालिनी को सबक सिखाएगी इमली

अब इमली के आने वाले एपिसोड में हम अनु और मालिनी को प्लान बनाते हुए पाएंगे कि आदित्य के साथ इमली की बातचीत कैसे सुनी जाए। इसलिए वो अनु के फोन को उसके कमरे में छिपा देंगे, जो मालिनी के फोन से कनेक्ट रहेगा। हालांकि इमली फोन देख लेगी और उन्हें सबक सिखाने का फैसला करती है। इमली काले जादू के बारे में बात करना शुरू कर देगी। इमली कहेगी कि कैसे वो किसी के भी जीवन को बर्बाद कर सकती है और जब वह किसी को शाप देती है तो शाप सच हो जाता है। अनु और मालिनी इस बात से बहुत डर जाएंगी कि इमली काला जादू जानती है और अगर वह उन पर इसका इस्तेमाल करती है तो क्या होगा।दूसरी ओर, इमली उन्हें सबक सिखा रही है।

आदित्य हो जाएगा गुमशुदा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

इमली टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में आदित्य के पगडंडिया में आतंकी का इंटरव्यू लेने के मिशन के साथ बहुत कुछ होने वाला है। इंटरव्यू की सफलता भास्कर टाइम्स के लिए सेलिब्रेशन लाएंगी और आर्यन राठौर हवेली में एक भव्य लॉन्च पार्टी की घोषणा करेगा। कहानी में ट्विस्ट यह है कि आदित्य वास्तव में लापता हो जाएगा। उसका ठिकाना सभी के लिए अज्ञात होगा। जहां अभिनेता गश्मीर महाजानी शो छोड़ रहे हैं और अभिनेता मनस्वी वशिष्ठ उनकी जगह ले रहे हैं। ऐसे में आदित्य के लापता होने के बाद बड़ा बदलाव होगा। त्रिपाठी परिवार, आदित्य की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए दौड़ पड़ेंगे। इमली भी आदित्य के बारे में कोई जानकारी निकालने के लिए दौड़ पड़ेगी। 

इमली के प्यार में पड़ने का आर्यन की जिंदगी में आया टर्निंग पॉइंट

सीरियल में इमली के लिए आर्यन के दिल में एक नई भावना उभरने वाली है। जब अर्पिता आग के जाल में फंसती है, तो इमली, आर्यन को बचाने से रोकने के लिए अपनी पूरी कोशिश करती है। इमली उसे घायल भी करती है और यह तब होता है जब अर्पिता, आर्यन को बचाने के लिए अपने डर पर काबू पाने के लिए आग से बाहर कूद जाती है। 

इसी तरह इमली, अर्पिता के दर्दनाक आग वाले ट्रॉमा से उसे बाहर निकाल पाने में सफल हो जाती है। ये सब देखकर आर्यन और अधिक पिघल जाता है क्योंकि उसे इमली की अच्छाई, दयालुता का एहसास होता है। क्या आर्यन को इमली से हर गुजरते दिन के साथ प्यार हो रहा है? जबकि इमली अपना दर्द छुपाकर सबके जीवन में पूरी तरह से खुशियां भरने की कोशिश कर रही है। आर्यन कैसे उसकी जिंदगी का टर्निंग चैप्टर बनेगा, यह शो में आगे देखना बेहद रोमांचक होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();