Today Breaking News

दुर्घटना होने से बची गोदान एक्सप्रेस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन पर कुर्ला से गोरखपुर जा रही गोदान एक्सप्रेस का ब्रेक जाम होने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। तेज आवाज के बाद रूकी ट्रेन से बड़ी संख्या में यात्री नीचे उतर गए। जिम्मेदार घटना पर पर्दा डालने की कोशिश में जुटे रहे।

गोदान एक्सप्रेस सोमवार की सुबह 10.50 बजे जंघई स्टेशन पर पहुंची। इसके थोड़ी ही देर में बोगी संख्या एस-12 के पास से पहिए से यात्रियों ने धुंआ उठते देखा। इसके बाद यात्रियों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद चालक समेत अन्य रेलवे कर्मचारियों ने खामी को दुरुस्त किया। इस दौरान ट्रेन तकरीबन एक घंटे स्टेशन पर ही खड़ी रही। कुछ ही देर में मौके पर आरपीएफ के जवान भी पहुंच गए। सूचना पर पहुंचे मीडिया कर्मियों को फोटो खींचने से भी मना किया गया।

रेलवे महकमा भी मामले की जानकारी देने से बचता रहा। यात्रियों ने कहा कि यदि समय रहते जानकारी नहीं दी गई होती तो आगे हादसा हो सकता था। उधर, स्टेशन अधीक्षक जंघई वकील सिह ने ऐसी किसी घटना से ही इन्कार किया। कहा कि ट्रेन समय के पहले स्टेशन पहुंच गई थी व निर्धारित समय पर उसे रवाना किया गया।


'