Today Breaking News

सपा प्रत्याशियों की सूची पर BJP का निशाना, दुर्दांत अपराधियों को टिकट देकर दिखाया दहशत का ट्रेलर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने सोमवार को 159 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी। इनमें पहले, दूसरे, तीसरे व चौथे चरण की सीटें शामिल हैं। सपा की इस लिस्ट को लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उस पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर सपा ने उम्मीदवारों की सूची में यूपी के गौरव को धूल धूसरित करने वालों, अस्मिता का मान मर्दन करने वालों का नाम घोषित कर प्रदेशवासियों और उत्तर प्रदेश का अपमान किया है। वहीं भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ने ट्विटर पर लिखा है कि लिस्ट नई, अपराधी वही।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित करने के लिए सपा मुखिया को धन्यवाद देते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने समाजवादी दंगाराज, गुंडाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड एंबेसडरों की सूची जारी कर दी है। सपा के कई उम्मीदवार हैं, जिन पर मुकदमों की भरमार है। आज की सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है। प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का इन्होंने आज ट्रेलर दिखाया है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज बालिका दिवस भी है और इनकी सूची में दुष्कर्मी, महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध, यौन हिंसा करने वाले लोगों के नाम शामिल हैं। इन्होंने बहन-बेटियों को अपमानित करने वालों को टिकट देकर समाज विरोधी चेहरा दिखाया है। नाहिद हसन, अब्दुल्ला आजम, आजम खां, सुल्तान बेग, महबूब अली, असलम चौधरी, इरफान सोलंकी जैसे नाम बच्चे-बच्चे की जुबान पर हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. संबित पात्रा नेता संबित पात्रा ने समाजवादी पार्टी की लिस्ट को लेकर पार्टी और अखिलेश यादव पर भी हमला किया है। संबित पात्रा ने ट्विटर पर लिखा है कि गुंडों और अपराधियों को प्रत्याशी बनाना समाजवादी पार्टी की मजबूरी है। आगे लिखा कि लिस्ट नई है, लेकिन वही अपराधी है।

'