Today Breaking News

छोटी सी बिटिया ने स्कूल में गाया ऐसा भोजपुरी गीत..भावुक हुए लोग, जरूर सुनें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. 'कर्जा ना कबो माई बाबूजी के भराई हो..' यह एक भोजपुरी गीत हो सकता है लेकिन यह लाइनें बहुत से लोगों के लिए इमोशन से कम नहीं होंगी। एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छोटी से बिटिया ने इस भोजपुरी गीत को ऐसा गाया कि जिसने भी सुना वह मंत्रमुग्ध हो गया। इस लड़की ने सुर और भावना का ऐसा तालमेल बैठाया कि यह गीत सुनते ही बन रहा है।

दरसअल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि यह एक सरकारी स्कूल में किसी कार्यक्रम के दौरान का है। बताया जा रहा है कि यह उत्तर प्रदेश में स्थित भटवालिया नामक गांव के सरकारी स्कूल का है। इस लड़की ने गाने के माध्यम से बताया है कि माता-पिता अपने बच्चों को बेहतर जीवन देने के लिए कितना कुछ करते हैं और उनका कर्ज कभी नहीं चुकाया जा सकता है।

सबसे जबरदस्त बात यह है कि इस लड़की की आवाज में इतना दम है कि इसे सुनकर कोई भी भावुक हो सकता है। बच्चों के लिए माता-पिता के बलिदान के बारे में बात करते हुए यह गीत आपने दिनों गहराइयों तक पहुंच आपको पता भी नहीं चलेगा। इस बच्ची ने जैसे ही यह गाना शुरू किया, वहां मौजूद किसी शिक्षक या अन्य शख्स ने इसे मोबाइल में रिकॉर्ड कर दिया।

यह वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया, इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं साथ ही कुछ लोग इस वीडियो को वायरल और रिकॉर्ड करने वाले शख्स को भी साधुवाद भेज रहे हैं। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो.. 

'