Today Breaking News

अनुपमा को मात देने के लिए इमली के मेकर्स ने कसी कमर, आएंगे ये 3 बदलाव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल इमली में जल्द ही कई नए बदलाव आने वाले हैं। एक्टर गश्मीर महाजनी ने बीते दिनों ही इस शो को छोड़ने का फैसला लिया था और हाल ही में उन्होंने अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है। गुल खान के प्रोडक्शन तले बन रहे इस शो में अब मानस्वी वशिष्ठ आदित्य की भूमिका में नजर आएंगे। इसी के साथ अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इमली में 3 नए बदलाव करने वाले हैं। 

बात की जाए टीआरपी की तो इस सीरियल ने इक्का-दुक्का बार ही टॉप 2 शोज की लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। अमूनन ये शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे पोजीशन पर ही रहता है। माना जा रहा है कि शो में आने जा रहे 3 बदलावों के चलते इमली की रेटिंग में जबरदस्त तरीके से उछाल आ सकती है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर मेकर्स आने वाले दिनों में क्या-क्या बदलाव करने जा रहे हैं?

आदित्य के घरवालों से हटाएंगे फोकस 

इमली की कहानी में आदित्य के घरवालों का एक अहम रोल होता है। इस सीरियल में दिखाया जाता है कि आदित्य के घर के कई सदस्य आज भी इमली को बेपनाह मोहब्बत करते हैं। आदित्य से तलाक लेने के बाद भी इमली त्रिपाठी हाउस के जिगर का टुकड़ा ही है। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक इमली के अपकमिंग एपिसोड्स में अब आदित्य के घरवालों की कहानी कम ही देखने को मिलेगी। 

इमली के फैंस को मिलेगा ये तोहफा

मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं कि जल्द ही इस सीरियल की कहानी को ऐसा मोड़ दिया जाए ताकि सारा फोकस सिर्फ और सिर्फ सुंबुल तौकीर खान के किरदार पर ही हो। इमली के फैंस आए दिन मेकर्स से गुजारिश करते रहते हैं कि मालिनी को आदित्य और इमली के बीच ना लाया जाए। इसी के साथ उनकी मांग होती है कि सारा फोकस सिर्फ और सिर्फ इमली पर ही रखा जाए। ऐसे में लगता है कि फैंस की डिमांड को मेकर्स ने पूरा करने की ठान ली है। कहा तो यही जा रहा है कि मेकर्स दर्शकों को इमली के चुनौती भरे सफर को और करीब से दिखाएंगे। 

एनिमेटेड मोंटाज में हुआ बदलाव 

सीरियल इमली के हर एक एपिसोड की शुरुआत में एक एनिमेटेड मोटांज दिखाया जाता है। मेकर्स ने अब इस मोंटाज के एंड पेज पर इमली को ही रखा है। पहले एंड पेज पर इमली के साथ-साथ मालिनी और आदित्य को भी जगह मिली हुई थी। वैसे आप इमली में आने जा रहे इन 3 नए बदलाव को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं? कमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा।

'