Today Breaking News

केशव प्रसाद मौर्य बोले- 300 से ज्‍यादा सीटें जीतेगी BJP, जनता ने पंचर कर दी साइकिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ/बरेली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कैंपेनिंग का दौर चल रहा है. इस बीच बरेली पहुंचे डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी और राष्‍ट्रीय लोकदल के गठबंधन जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की दोस्ती 10 मार्च के बाद कहीं दुश्मनी में न बदल जाए हमें इस बात की चिंता है. इसके साथ मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव बहुत बौखला गए हैं, बहुत घबराए हुए हैं. दरअसल वह जो सपने देख रहे हैं, वह चकनाचूर हो गए हैं. जनता ने साइकिल पंचर कर दी है. जनता जानती है कि अपराधी के गिरोह, दंगाइयों के गिरोह और भ्रष्टाचारियों के गिरोह के सिवाय उनके पास कुछ नहीं बचा है. उनकी प्रत्‍याशियों की सूची देखकर साफ है कि वह गुंडई के दम पर जनता का वोट लेना चाहते हैं.

सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जनता उनकी साइकिल पंचर कर चुकी है और उनके गठबंधन को भी नकार दिया है. वहीं, उन्‍होंने मैनपुरी की करहल सीट से अखिलेश यादव को कौन प्रत्याशी हराएगा के सवाल पर कहा कि इसकी समीक्षा कर ली जाएगी. इसके साथ उन्‍होंने बसपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मायावती का कोई अता पता नहीं है. लोग समझ चुके हैं वो अपना वोट खराब नहीं करना चाहते हैं. उन्हें पता है कि कमल खुशहाली का प्रतीक है.

300 से ज्‍यादा सीटों पर जीतेगी भाजपा

इसके साथ मौर्य ने कहा कि योगी हमारे मुख्यमंत्री हैं. यही नहीं, जनता के साथ सब पत्रकार भी खुश हैं. हम 300 से ज्यादा अधिक सीटों पर चुनाव जीत रहे हैं. भाजपा की विजय यात्रा विपक्ष नहीं रोक पायेगा. इस बार भी यूपी में भाजपा की लहर है.

प्रयागराज मामले पर कही ये बात

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में बच्चों के साथ मारपीट मामले पर कहा कि उसकी जांच हो रही है. उसके अलावा सपा, बीएसपी और कांग्रेस के उपद्रवियों ने जो हंगामा किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, उन्‍होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि अखिलेश और राहुल गांधी का इंटरनल रिश्ता है. पिछली बार भी राहुल गांधी चुनाव लड़े पूरा विपक्ष उनके साथ था फिर भी वह चुनाव हार गए और प्रदेश छोड़ कर चले गए. कांग्रेस के पास फोटो खिंचवाने वाले नेताओं के अलावा कुछ नहीं बचा है.

'