Today Breaking News

आम्रपाली दुबे को नहीं है अपने बॉयफ्रेंड पर भरोसा, ऑन कैमरा दीं जमकर गालियां!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्टिंग के अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फनी वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड को खूब गालियां देती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करती हैं. 

'भरोसे के लायक नहीं है बॉयफ्रेंड'

आम्रपाली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह लिपसिंक करती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह कहती हैं, हमको अपने पति को लेकर उतना नहीं सोचते हैं. उतना भरोसा है उन पर, लेकिन हमको अपने बॉयफ्रेंड से डर लगता है. वह भरोसे के लायक नहीं है. इसके बाद वह बॉयफ्रेंड को जमकर गालियां देती हैं.

फैंस ने किए फनी कमेंट्स

इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा, छुछुंदर की प्रेम कहानी. अब इस वीडियो फैंस कमेंट कर फनी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, लल्लन टाप वीडियो. दूसरे ने कमेंट किया, वाऊ मैम सुपर. आपने दो आग लगा दी. एक और यूजर ने लिखा, मैम आप बहुत खूबसूरत हैं. इसके अलावा यूजर्स ने लाफिंग इमोजी बनाई है. वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

निरहुआ संग सुपरहिट है आम्रपाली की जोड़ी

बता दें कि फिल्मों में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं जो सुपरहिट साबित हुईं. पिछली बार निरहुआ ने फिल्म 'रोमियो राजा' में आम्रपाली के साथ काम किया था. इससे पहले दोनों सितारे 'मुकद्दर का सिकंदर', 'लालू की लैला', 'जय वीरू', 'निरहुआ चलल लंदन', 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3', 'बॉर्डर', 'काशी अमरनाथ', 'सिपाही', 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2', 'बेटा' और 'राम लखन' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

'