Today Breaking News

मुख्तार अंसारी से जेल में पत्नी आफशा ने की मुलाकात, कोर्ट के आदेश पर कराई गई मिलाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बांदा. न्यायालय के आदेश के बाद रविवार को माफिया मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने पत्नी आफशा पहुंची। यहां जेल अफसरों ने मुलाकात कक्ष में उनकी मिलाई कराई और आफशा ने करीब आधा घंटे पति मुख्तार से बातचीत की। उन्होंने पति से सुरक्षा और स्वास्थ्य संबंधी हालचाल लिया। कोर्ट ने वकालतनामा पर हस्ताक्षर कराने के लिए स्वजन या अधिवक्ता की मुलाकात कराने का आदेश जारी किया था।

पंजाब की रूपनगर जेल से छह अप्रैल वर्ष 2021 को मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था। वाराणसी एमपीएमएलए कोर्ट एडीजे ने वकालतनामा दाखिल कराने के लिए मुख्तार अंसारी से जेल में स्वजन या अधिवक्ता की मुलाकात कराने का आदेश जारी किया था। इसे लेकर रविवार को पत्नी आफशा शाम करीब तीन बजे बांदा जेल पहुंची और आदालत का आदेश अफसरों को दिखाया। 

इसके बाद जेल अफसरों ने गिरदा क्षेत्र मुलाकात हाते में मुख्तार और पत्नी आफशा की मिलाई कराई। आफशा ने वकालतनामा पर मुख्तार के हस्ताक्षर कराए और उनसे स्वास्थ्य व सुरक्षा के बाबत हालचाल लिये। मुख्तार ने भी पत्नी से घर परिवार की कुशलक्षेम पूछी। उनकी मुलाकात पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की गई और बंदी रक्षक भी सक्रिय रहे।

मुख्तार की पत्नी आफशा के साथ एक युवक और चालक भी कार में आए थे। मुलाकात के दौरान युवक व चालक जेल के बाहर ही रहे। मुलाकात के बाद पत्नी आफशा जेल से बाहर आईं लेकिन मीडिया के सवालों का जवाब दिए बगैर निकल गईं। इसके बाद कार में बैठकर रवाना हो गईं। प्रभारी जेल अधीक्षक वीरेंद्र वर्मा ने बताया कि जेल नियमावली के हिसाब से कुल आधा घंटे मुलाकात कराई गई है। इसके पहले जांच रिपोर्ट देखने व तलाशी आदि की प्रक्रिया पूरी करने में समय लगा।

'