Breaking News

इमली सीरियल के आदित्य के लिए मेकर्स को मिला नया चेहरा, जानें, कौन निभाएगा नए आदित्य का किरदार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल इमली दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। जब से यह टीवी सीरियल छोटे पर्दे पर प्रसारित हुआ है तब से यह शो दर्शकों को लुभाने में सफल रहा है। इस शो की तरह दर्शक इस शो के किरदारों से भी जुड़ गए हैं। इमली और आदित्य का किरदार निभाने वाले एक्टर्स सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी दर्शकों के दिलों में बसते हैं। 

लेकिन हाल ही में इस शो के प्रशंसकों को झटका लगा है, ऐसा इसलिए क्योंकि गश्मीर महाजनी उर्फ आदित्य इस टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। जैसे ही दर्शकों को यह पता चला है कि गश्मीर महाजनी इस टीवी सीरियल को छोड़कर जाने वाले हैं तब से दर्शक उदास हैं। लेकिन इस टीवी सीरियल के मेकर्स को गश्मीर महाजनी का रिप्लेसमेंट मिल गया है। 

यह एक्टर बनेंगे नए आदित्य

Tellychakkar की एक खबर के अनुसार, गश्मीर महाजनी जल्द ही इमली टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। इसी बीच इस टीवी सीरियल के मेकर्स नए आदित्य की खोज कर रहे थे। अब जाकर मेकर्स को गश्मीर महाजनी का रिप्लेसमेंट मिल गया है। इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल फेम मनस्वी वशिष्ठ इमली टीवी सीरियल के नए आदित्य होंगे। मनस्वी वशिष्ठ ने इश्क में मरजावां 2 टीवी सीरियल से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। कहा जा रहा है कि अपने अन्य प्रोजेक्ट्स की वजह से गश्मीर इमली टीवी सीरियल को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे इसलिए उन्होंने इस टीवी सीरियल को अलविदा कहना सही समझा। 

सूत्रों के अनुसार, इमली टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में एक मिशन के दौरान आदित्य गुमशुदा हो जाएगा। आदित्य के गुमशुदा हो जाने की वजह से इमली और पूरा परिवार परेशान हो जाएगा। आदित्य का परिवार पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाएगा और इसी ट्रैक के दौरान इमली टीवी सीरियल में नए आदित्य यानी मनस्वी वशिष्ठ की एंट्री होगी। गश्मीर के जाने से भले ही दर्शक उदास हैं लेकिन मनस्वी वशिष्ठ को इस टीवी सीरियल में देखना काफी दिलचस्प होगा। 

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();