Today Breaking News

'अनुपमा' में होगी नए विलेन की एंट्री, 'बालिका वधू 2' समेत इन 6 टीवी शोज में मचेगा इस हफ्ते धमाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शोज की दुनिया में इस हफ्ते कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। टीवी के दर्शकों के लिए ये हफ्ता काफी खास होने वाला है। देखा जाए तो बीते कुछ दिनों से टॉप के शोज भी काफी बोरिंग से हो गए हैं। ऐसे में मेकर्स ने अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कमर कस ली है और जल्द ही अनुपमा, बालिका वधू 2, इमली समेत कई टीवी शोज की कहानी में नया मोड़ आने वाला है। चलिए जानते हैं कि आखिर इन टीवी शोज की कहानी में क्या-क्या बदलाव आने वाला है?

टीवी सीरियल अनुपमा में पिछले 6-7 एपिसोड दर्शकों पर ज्यादा प्रभाव डालते हुए नहीं नजर आए। जल्द ही मेकर्स इस सीरियल में अक्षय नाम के एक नए किरदार की एंट्री करवाने वाले हैं। अक्षय का सीधा-सीधा कनेक्शन मालविका के साथ होगा। अक्षय के आने के बाद अनुज कपाड़िया के बिजनेस को करोड़ों का नुकसान होने वाला है। कुल मिलाकर अक्षय सभी लोगों का जीना दुश्वार कर देगा।

संबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल इमली में भी जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है। सबसे पहले तो आप आने वाले दिनों में इस सीरियल में नए आदित्य को देखने वाले हैं। नए आदित्य के रूप में एक्टर मानस्वी वशिष्ठ नजर आएंगे। एक ओर सीरियल में नए आदित्य की एंट्री होगी तो दूसरी ओर आर्यन-इमली की नजदीकियां और भी बढ़ेंगी।

स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में भी इस हफ्ते कहानी नया मोड़ लेने वाली है। जल्द ही दर्शक देखेंगे कि श्रुति खुद ही सई और विराट को मिलवाएगी। श्रुति का ये रूप देखकर सई को अपनी गलती का एहसास होगा और सभी के सामने उससे माफी मांगेगी। सई कसम खाएगी कि वो अब जिंदगी में विराट पर कभी भी शक नहीं करेगी।

सीरियल मीत में मीत हुड्डा और मीत अहलावत हनीमून से वापस लौट आए हैं। मानुषी का एक-एक प्लान फेल ही हुआ है। ऐसे में आने वाले दिनों में मानुषी किसी ना किसी तरह से मीत हुड्डा के ससुराल में ही रहने की कोशिश करेगी। मानुषी अपनी बहन की पीठ पीछे मीत अहलावत को काबू करने की कोशिश करेगी।

टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में इन दिनों हाई वोल्टेड ड्रामा चल रहा है। अपकमिंग एपिसोड में जिगर ऐसी चाल चलने वाला है कि आनंदी जेल की सलाखों के पीछे चली जाएगी। इसके बाद आनंद जिगर को सबक सिखाने के लिए नई प्लानिंग करेगा।

'