Today Breaking News

प्रयागराज में BA की छात्रा की हत्या का खुलासा! प्रेमी ने रेप के बाद मारकर कुएं में फेंका, 3 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. कर्नलगंज इलाके में बीए में पढ़ने वाली छात्रा की हत्या का खुलासा प्रयागराज एसओजी और कर्नलगंज पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया है. छात्रा की हत्या में शामिल बॉयफ्रेंड समेत तीन लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है. इस हत्या में चौंकाने वाली बात सामने आई है, जिसमें पहले तो छात्रा के बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रेप किया और फिर मुंह दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को पास के कुएं में फेंककर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर जब पूछताछ किया तो छात्रा की हत्या के पीछे दूसरे लड़के से बात करने का शक सामने आया है.

पुलिस ने वैज्ञानिक साक्ष्यों की मदद से हत्या का खुलासा किया. वेजाइनल स्वॉब की जांच रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया कि उनमें से किसी युवक का शुक्राणु या वीर्य नहीं है. प्रेमी अमन ने वारदात के दूसरे दिन यूट्यूब पर हत्या को आत्महत्या में बदलने का तरीका देखा था. दोनों की अंतिम लोकेशन भी एक जगह मिली. इन्हीं साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने छात्रा के प्रेमी समेत तीनों को जेल भेज दिया. प्रेमी का डीएनए मैच कराने के लिए उसका सैंपल लेकर भेजा जा रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद अमन अपने दोस्त दीपक यादव को फोन कर मौके पर बुलाता है.

इसके बाद रात को अमन, दीपक और निखिल कनौजिया मौके पर पहुंचते हैं. लेकिन छात्रा का शव कुंए की मुंडेर पर नहीं मिला. तीनों ने तलाश की तो शव कुंए में दिखा. इसके बाद लड़की का बैग, मास्क, दुपट्टा और लोअर को भी कुंए में फेंक कर भाग गए. दीपक और अमन ने फोन पर बचने की प्लानिंग बनाई.

एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि अमन सिंह राजपूत पुत्र अपरबल सिंह निवासी सिधौना, थाना मेहनाजपुर आजमगढ़ का निवासी है. दीपक यादव पुत्र नरेंद्र यादव निवासी पवई लाटपुर सरायमीर आजमगढ़ और निखिल कनौजिया पुत्र प्रमोद कनौजिया अमारी थाना सराय लखनवी मऊ का का रहने वाला. तीनों ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज में बीए के छात्र हैं. अमन के दोस्त दीपक व निखिल पर राज छिपाने और साजिश में शामिल रहने का आरोप है. फिलहाल तीनों को जेल भेज दिया गया है. जल्द ही पुलिस रिमांड पर लेगी और पूछताछ करेगी. प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार ने बताया इस पूरे हत्या के पीछे छात्रा का दूसरे लड़के से बात करने का शक की बात सामने आई है. इसी वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया.

'