Today Breaking News

पत्रकार ने बच्चे से पूछा बड़े होकर क्या बनोगे? जवाब सुनकर पेट पकड़क हंसेंगे, देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. अक्सर हम बच्चों से मिलते हैं तो पूछते हैं कि बेटा आपका नाम क्या है? कहां पढ़ते हैं? बड़े होकर क्या बनेंगे? सबसे ज्यादा क्या पसंद है? बच्चों से इसी तरह के सवाल अमूमन किए जाते हैं जिसका आंसर बच्चे अलग-अलग तरह से देते हैं लेकिन आज हम एक ऐसा वायरल वीडियो लाए हैं जिसे देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे

दरअस उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. बहुत सारे पत्रकार ग्राउंड पर हैं जहां वो नेताओं के साथ-साथ जनता के बीच भी जा रहे हैं. ऐसे ही एक पत्रकार जनता के बीच पहुंचता है और एक बच्चे से पूछ बैठता है कि बेटा ये बताओ कि बड़े होकर क्या करोगे? आम तौर पर मीडिया या कैमरा देखकर लोग झेंप जाते हैं या कुछ सीधा सा जवाब दे देते हैं लेकिन बच्चा पूरी बेबाकी के साथ जवाब देता है कि पढ़ेंगे-लिखेंगे नहीं तो क्या करेंगे? आप हमें क्या बनाएंगे? फिर वो बच्चा कहता है कि काम करेंगे तो बड़े होंगे, घर बनाएंगे, सेटल होंगे, खाएंगे, पिएंगे, शादी करेंगे और 2-3 बच्चे पैदा करेंगे. ये सुनकर वहां हर शख्स जोर जोर से हंसने लगता है.

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो कहां का है ये फिलहाल साफ नहीं है लेकिन बातचीत से लग रहा है कि ये बच्चा यूपी के ही किसी जिले का है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes पर शेयर किया गया है जहां से इसे जमकर लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बच्चा काफी मेच्योर है जो जानता है कि पढ़ाई लिखाई की क्या वेल्यू है. वहीं एक और यूजर ने लिखा शाबाश बेटा. ज्यादातर लोग वीडियो पर लाफिंग इमोजी बना रहे हैं.

'