Today Breaking News

श्वेता तिवारी बोलीं- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे', आपत्तिजनक बयान गृहमंत्री ने मांगी रिपोर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी अपने एक बयान के चलते मुश्‍किलों में घिरती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार एक्टिंग के कारण चर्चा में रहती हैं और इंस्‍टाग्राम पर एक से एक हॉट तस्‍वीर पोस्‍ट करती रहती हैं। 

जल्‍द ही श्‍वेता तिवारी एक वेबसीरीज में नजर आएंगी और इसी वेबसीरीज के संबंध में वह भोपाल में एक प्रेस वार्ता में मौजूद थीं। इस मामले में मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में जांच करने और रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं। 

क्या बोल गईं श्वेता तिवारी

मनीष हरिशंकर की वेब सीरीज शोस्टॉपर्स की शूटिग मध्य प्रदेश में चल रही है। इस सिलसिले में रोहित राय, कंवलजीत, सुरभराज जैन के साथ श्वेता तिवारी भोपाल में हैं। यहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया। श्वेता ने भोपाल में मीडिया के एक डिस्कशन में मजाक करते-करते कहा कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'।

श्‍वेता तिवारी के इस कमेंट का वीडियो वायरल हुआ तो इस पर बवाल मच गया। वीडियो आने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को बयान दिया और कहा कि मैंने वह वीडियो देखा और सुना है। मैं इस बयान की निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया है कि 24 घंटे में इसके तथ्यों और विषय, संदर्भ की जांच की जाए। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी। 

मीडिया के सामने लोगों के दिल को आहत करने वाली ये बात कहकर मुसीबत मोल ले ली है। अपने इस विवादित बयान के चलते श्‍वेता तिवारी को फैंस के गुस्‍सा का सामना करना पड़ रहा है। 

'