Today Breaking News

गजब प्लान! रोज 3GB के साथ 48GB डेटा और हॉटस्टार फ्री, वैलिडिटी 70 दिन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को कई बेस्ट प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पास कई ऐसे प्लान भी हैं, जिनमें फ्री में खूब सारा एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है। इन्हीं में से एक है कंपनी का 901 रुपये वाला प्रीपेड प्लान। इस प्लान में कंपनी 70 दिन की वैलिडिटी और 48GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल। 

वोडाफोन-आइडिया के 901 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

कंपनी का यह प्रीपेड प्लान 70 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 3जीबी डेटा देती है। इस प्लान की खास बात है कि इसमें आपको फ्री में 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस बेनिफिट देने वाले इस प्लान में आपको देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। 

अगर आप इस प्लान को सब्सक्राइब कराते हैं, तो आपको कंपनी की तरफ से एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट शामिल है। इसके अलावा इस प्लान में आपको Vi Movies and TV  ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया के 599 रुपये  वाले प्लान में भी 70 दिन की वैलिडिटी

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान भी 70 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी हर 1.5जीबी डेटा देती है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिं दी जा रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर  और डेटा डिलाइट्स के साथ Vi movies and TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

'