Today Breaking News

हर्षवर्धन करेगा अभिमन्यु को बिड़ला हाउस से बेदखल, ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा बड़ा ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है की आने वाली कहानी में मकर संक्रांति का जश्न पूरे जोश के साथ देखने को मिलने वाला है। अब जैसे ही अभिमन्यु बिड़ला हाउस में लौटता है, हर्षवर्धन उसका सामना करने की प्रतीक्षा कर रहा होता है। हर्षवर्धन ने अभिमन्यु को घर में घुसने से रोक दिया है। क्योंकि उसने आरोही को रिजेक्ट कर दिया था, हर्षवर्धन चाहते हैं कि अभिमन्यु घर में प्रवेश न करें। क्योंकि उसने अपने परिवार के सदस्यों को केवल शर्मिंदगी दी है। हर्षवर्धन, अभिमन्यु पर हमेशा गलत काम करने और अपने परिवार का अपमान करने का आरोप लगाएगा।

अब एक बार फिर बिड़ला परिवार की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है क्योंकि अभिमन्यु ने शादी नहीं की, बल्कि वह अक्षरा से शादी करना चाहता है। क्या अभिमन्यु घर छोड़कर चला जाएगा? अभिमन्यु अब कहां रहेगा और मंजरी क्या करेगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होगा।

हर्षवर्धन के दिमाग में चल रहा बड़ा प्लान

कहानी में आगे गोयनका और बिरला परिवार दिलचस्प तरीके से फिर से मिलने जा रहे हैं। इस बीच, इस मकर संक्रांति उत्सव के पीछे वास्तव में हर्षवर्धन बिड़ला हैं। यही शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाली कहानी में आपको हर्षवर्धन और अभिमन्यु के बीच एक बड़ा आमना-सामना देखने को मिलेगा। अभिमन्यु अब अक्षरा से शादी करने के लिए सुपर एक्साइटेड है। अक्षरा द्वारा सबके सामने अपना प्यार कुबूल करने के बाद, अब अभिमन्यु सभी को समझाने के लिए तैयार है। यहां वह हर्षवर्धन से मकर संक्रांति उत्सव के लिए गोयनका परिवार को आमंत्रित करने के लिए कहता है। वो कहता है कि यदि वह ऐसा नहीं करता है तो वह कोई भी बड़ा कदम उठाएगा।

हर्षवर्धन, अभिमन्यु की बुरी हरकतों में नहीं पड़ना चाहता है, इसलिए वो गोयनका परिवार को आमंत्रित करेगा। हालांकि, हर्षवर्धन अपना माइंड गेम खेलने वाला है। आगे क्या होगा और शो में आगे क्या-क्या ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं

शो में दिखेगी नील और आरोही की नई जोड़ी

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा की लव स्टोरी आगामी कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न लेकर आने के लिए तैयार है। गोयनका और बिड़ला परिवार अभिमन्यु-अक्षरा के लव कनफेशन से काफी नाराज हैं। इस बीच अब नील और आरोही का टाइम आने वाला है। कहानी में नील, आरोही की पीड़ा को समझेगा और इस तरह आगे आने वाली कहानी में, वह उससे दोस्ती करता दिखेगा। हालांकि उनकी केमेस्ट्री एटीट्यूड और नोक-झोंक से भरी हुई है, फिर भी दोनों की जोड़ी बनने जा रही है। इस कठिन समय में नील, आरोही के लिए एक अच्छा दोस्त बनकर उसके फ्रेम में एंट्री करेगा।

'