Today Breaking News

सपा को नहीं चाहिए आपका वोट, जानें किन लोगों से कह रहे अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दो चरणों की वोटिंग के बाद प्रचार और विरोधियों पर वार और तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सपा पर आपराधिक पृष्ठभूमि के उम्मीदवारों को टिकट देने का आरोप लगाते हुए दावा कर रही है कि सपा की सरकार आई तो प्रदेश में गुंडागर्दी बढ़ जाएगी। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लोगों को भरोसा देने में जुटे हैं कि उनकी सरकार बनी तो प्रदेश में कानून-व्यवस्था को बेहतर किया जाएगा। बीजेपी के वार को कुंद करने के लिए अखिलेश यादव अब अपनी सभाओं में यह भी अपील कर रहे हैं कि जिन लोगों को कानून का सम्मान नहीं करना है, वे सपा को वोट ना दें।

अखिलेश यादव ने फिरोजबाद में रैली करते हुए कहा, ''जो लोग हमें गुंडा, अपराधी, माफिया कह रहे हैं। ध्यान से देखो माफिया कौन लोग है? जो लोग माफिया को क्रिकेट खेलने देते हैं वही माफिया हैं। हमने पहले भी कहा है और फिर कह रहा हूं जिन लोगों को कानून तोड़ना है वह हमें वोट ना दें।'' बुधवार को भी एक सभा में अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्हें कानून का सम्मान नहीं करना है या अन्याय करना है वे सपा को वोट ना दें। 

'पुलिस का कबाड़ा कर दिया'

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार ने 100 नंबर चलाई थी, ताकि गरीब, किसान की खेत और गांव में ही मदद हो जाए, थाने ना जाना पड़े। लेकिन इन्होंने (योगी सरकार) हमारी 100 नंबर का 112 करके पुलिस का कबाड़ा कर दिया।

सब बेच रही है बीजेपी सरकार

अखिलेश यादव ने कहा, ''बीजेपी ने सब बेच दिया। हवाई अड्डे, पानी का जहाज, बंदरगाह बिक गया। रेलगाड़ी बिकने जा रही है। रेलगाड़ी के साथ-साथ रेलवे की जमीन भी बिक रही है।  यह भाजपा वाले आ गए तो फिर से नौजवान नौकरी के लिए 5 साल पीछे हो जाएगा किसानों के लिए इंटरेस्ट फ्री लोन दिलाने का काम सपा सरकार में होगा। आलू प्रोसेसिंग के लिए कारखाना लगाने के लिए अगर मदद करनी पड़ेगी तो सपा सरकार में करेंगे।''

'