Today Breaking News

अनुपमा की धमकी से डर जाएगा वनराज, अनुज की हिम्मत तोड़ने के लिए करेगा ये काम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज बा को समझाने की कोशिश करेगा कि पाखी की जनरेशन अलग है और इस जनरेशन के लोग आपस में खूब बात करते हैं. वनराज पाखी से पूछेगा कि वो रोज स्कूल से लेट क्यों आती है और इस पर पाखी एक्स्ट्रा क्लास का बहाना लगा देगी. इस पर बा कहेगी कि पाखी उससे झूठ बोलती है. बा कहेगी कि अनुपमा के जाने से पाखी बिना डोर के पतंग जैसी हो गई है. 

अनुपमा के बर्थडे को खास बनाएगा अनुज

पाखी बा से बहस कर रही होगी कि अनुपमा भी आ जाएगी और कहेगी कि बा उस पर नजर रख कर सही कर रही है और वो नाराज होकर अंदर चली जाएगी और इस बात का फायदा वनराज उठाएगा और एक बार फिर अनुपमा को ताना मारने लग जाएगा. अनुपमा भी शांत नहीं रहती, वो भी पलटवार करेगी. दूसरी तरफ अनुज समर का टूटा दिल संभालने की कोशिश करेगा और वो समर से वादा करेगा कि अनुपमा का जन्मदिन ये सबसे अच्छा जन्मदिन होगा.

अनुपमा वनराज की बहस

वनराज अनुपमा के रिश्ते पर उंगली उठाएगा तो अनुपमा भी वनराज को उसका धोखा याद दिला देगी. काव्या भी इनके बहस के बीच में पड़ जाएगी और वनराज उसका साथ देगा. वनराज अनुपमा से कहेगा कि वो बार-बार इस घर में चली आती है और इस पर बापूजी उसे डांटने लगेंगे. वनराज अनुपमा को बता देगा कि काव्या अब उसके साथ काम करेगी और यह सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी. अनुपमा जाते-जाते वनराज को कहेगी कि वो अब ऐसी खबर देगी कि उसके होश ही उड़ जाएंगे और यह सुनकर वनराज सकपका जाएगा.

नंदिनी को खरी-खोटी सुनाएंगे घरवाले

अनुपमा पाखी के साथ अच्छा समय बिताएगी और समझाएगी कि वो बा की रोकटोक से ज्यादा ना परेशान हो. पाखी कहेगी कि वो कभी कुछ गलत नहीं करेगी. नंदिनी घरवालों को बता देगी कि वो और समर अलग हो रहे हैं और वो वापस अमेरिका जा रही है. सभी घरवाले नंदिनी को समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन नंदिनी नहीं समझेगी और अनुपमा उसके फैसले में उसका साथ देगी. बा जाते-जाते नंदिनी को ताना मारने लगेगी और पीछे-पीछे वनराज भी नंदिनी को ताना मारेगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज हर अखबार में छपवा देगा कि अनुज का कपाड़िया एंपायर से कोई लेना-देना नहीं है. अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज कर देगा.

'