Today Breaking News

अखिलेश यादव की गलती से सत्ता में आई भाजपा - असदुद्दीन ओवैसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा अखिलेश यादव की गलती से जीत रही है। उन्हीं की वजह से सत्ता में भी आई। भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए अभी तक सपा-बसपा मुसलमानों का वोट लेती रही है। अब आपके पास विकल्प मौजूद है। इसलिए इनसे डर के फैसला लेने की जरूरत नहीं है।

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

ओवैसी बहरामपुर स्थित बाले मियां के मैदान में ग्रामीण विधानसभा से एआइएमआइएम प्रत्याशी मोहम्मद इस्लाम के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि योगी-मोदी कहते हैं कि हम गरीबों को छह सौ रुपये का राशन फ्री देते हैं। माताओं-बहनों से कहते हैं कि 14 सौ रुपये में सिलेंडर ले लो। यह लोग गुड़ दिखाकर ईंट मारते हैं। कोविड के कारण देश में 19 लाख बच्चे अपने मां-बाप खो चुके हैं। यदि देश के प्रधानमंत्री ने सही समय पर वैक्सीन का आर्डर दिया होता तो बच्चे अनाथ नहीं होते।

हम मिलकर भाजपा को हराएंगे

उन्होंने मुस्लिम समुदाय से कहा कि आप और हम मिलकर भाजपा को हराएंगे। डर के फैसला मत लेना, क्योंकि मेरी लड़ाई आपको नेता बनाने की है। सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां संसद में गूंगे की तरह बैठतीं हैं। कभी आपकी आवाज नहीं उठाते। इसलिए इस बार आप मजबूती से मतदान करिये, मजबूरी में नहीं। इसके लिए पहले अपने फैसले में मजबूती पैदा करों। मजबूती से मतदान करोंगे तो देश ही नहीं आपका समाज भी मजबूत होगा।

सीएम योगी जहां-जहां गए वहां-वहां भाजपा हारती गई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि एक साल पहले बाबा एक चुनाव के सिलसिले में हमारे शहर हैदराबाद आए थे। जहां-जहां गए भाजपा हारती गई। इस समय सांड से सभी परेशान हैं। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि 10 मार्च के बाद इसका हल निकालेंगे। मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि जिसके पास सांड रहेगा उसे नौ सौ रुपये दूंगा। क्या यही इंसान से मोहब्बत है.

'