Today Breaking News

साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, दोनों ने मिलकर कर दिया पत्नी का कत्ल, ऐसे खुला राज!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में एक युवक और उसकी साली को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. असल में पत्नी ने साली और जीजा के बीच नाजायज संबंधों का विरोध किया तो युवक ने साली के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. वहीं पत्नी की मौत के लिए बीमारी को कारण बताकर उसका अंतिम संस्कार भी किया गया. लेकिन जब पिता का मालूम चला कि बड़ी बेटी के मौत के दिन छोटी बेटी गायब थी तो उसे शक हुआ और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी दामाद और साली को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के खिलाफ हत्या और हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के हरियापुर कुसुवापुर गांवनिवासी बचई गौतम के पुत्र अंकित कुमार की शादी तीन साल पहले सुशीला से हुई थी. सुशीला मदमई लालगंज अजहरा की रहने वाली थी. वहीं इसी दौरान दीदी के ससुराल आते समय अंकित का अपनी साली के साथ संबंध बन गए और दोनों एक दूसरे से अकसर मिलते थे. जब इसकी भनक अंकित की पत्नी को लगी तो उसने इसका विरोध किया और इस बात की जानकारी होने पर परिजनों ने दामाद और छोटी बेटी दोनों को फटकार लगाई.

वहीं अंकित ने पत्नी सुशीला के विरोध के बाद उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची और प्लान बनाया. सुशीला अपने पति अंकित का छोटी बहन के साथ संबंधों का विरोध करती थी और ये बाद अंकित और छोटी बहन को पसंद नहीं थी और दोनों ने मिलकर खतरनाक प्लान को अंजाम दिया और 6 फरवरी की रात अंकित चुपके से अपने ससुराल गया और साली को वहां से लेकर आया. दोनों ने मिलकर सुशीला की गला दबाकर हत्या कर दी.

'