Today Breaking News

विधानसभा सैदपुर में खुला भाजपा का क्षेत्रीय चुनाव कार्यालय - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर जिले के सैदपुर नगर के वार्ड संख्या 3 नई सड़क क्षेत्र में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय विधानसभा 374 का उद्घाटन एमएलसी विशाल सिंह चंचल की अध्यक्षता में हुआ। 

उद्घाटन में एमएलसी ने जिलाध्यक्ष भानु प्रताप और सैदपुर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी विधायक सुभाष पासी सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ताओं संग भवन में फीता काटकर हवन पूजन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी के कार्यक्रम अनुसार परीक्षा की इस घड़ी में मेहनत की अपील किया। 

एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने अपील किया कि पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक आम जन तथा सरकार की योजनाओं के लाभार्थी और पात्रों से मिले और उन्हें पार्टी के जन कल्याणकारी मेनिफेस्टो से अवगत कराएं। वहीं पार्टी के प्रत्याशी विधायक सुभाष पासी ने कार्यकर्ताओं से समर्थन की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और केंद्र में भी पार्टी की ही सरकार है। 

ऐसे में अगर सैदपुर का विधायक भारतीय जनता पार्टी का होगा तो क्षेत्र में विकास के नए आयाम खुलेंगे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता सच्चिदानंद सिंह, राजेंद्र यादव, सौम्य प्रकाश बरनवाल, अविनाश बरनवाल, सुमन कमलापुरी, कुंता राजभर, रामनिहोर राम, सुरेश निषाद, वीरेंद्र बनवासी, आशु दुबे, रीना पासी, संतोष सोनकर आदि मौजूद रहे ।

'