Today Breaking News

बसपा ने गाजीपुर सहित पूर्वांचल के कई जिलों के उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी की

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बसपा की ओर से सातवें चरण के मतदान के लिए गाजीपुर, सहित आज़मगढ़, मऊ, जौनपुर, वाराणसी, भदोही, मीरजापुर, भदोही और चंदौली के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। नौ प्रमुख जिलों के कुल 47 सीटों पर बसपा की ओर से उम्‍मीदवारों की सूची जारी होने के बाद पूर्वांचल में कई सीटों पर प्रमुख दलों के उम्‍मीदवारों की स्थिति स्‍पष्‍ट हो चुकी है। इस प्रकार अब पूर्वांचल में सियासी संग्राम की तस्‍वीर भी काफी हद तक स्‍पष्‍ट हो गई है। 

आज़मगढ़ की अतरौलिया सीट से डॉ सरोज पांडेय, गोपालपुर से रमेश चन्द्र यादव, सगड़ी से शंकर यादव, मुबारकपुर से अब्दुस्सलाम, आज़मगढ़ सदर से सुशील कुमार सिंह, निजामाबाद से पीयूष कुमार सिंह यादव, फूलपुर पवई से शकील अहमद, दीदारगंज से भूपेंद्र सिंह उर्फ मुन्ना ठेकमा, लालगंज (सु.) से आजाद अरिमर्दन उर्फ पप्पू, मेहनगर (सु.) से पंकज कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है। मऊ में मधुबन से नीलम सिंह कुशवाहा, घोसी से वशीम इकबाल, मुहम्मदाबाद गोहना (सु.) से धर्म सिंह गौतम, मऊ सदर से भीम राजभर को टिकट दिया गया है। जौनपुर जिले में बदलापुर से मनोज सिंह, शाहगंज से इंद्रेश सिंह, मुंगराबादशाहपुर से दिनेश शुक्ला, मछलीशहर (सु.) से डॉ. विजय पासी, जफराबाद से संतोष कुमार मिश्रा तो केराकत (सु.) से लाल बहादुर सिद्धार्थ को बसपा ने उम्मीदवार बनाया है।

मिर्जापुर जिले में छानबे (सु.) से धनेश्वर गौतम, मिर्जापुर से राजेश कुमार पांडेय, मझवां से पुष्पलता बिंद, चुनार से विजय सिंह पटेल, मड़िहान से नरेंद्र सिंह कुशवाहा को चुनावी मैदान में उतारा गया है। वहीं सोनभद्र की घोरावल सीट से मोहन कुशवाहा और रॉबर्ट्सगंज से अविनाश शुक्ला को बसपा ने टिकट जारी किया है। 

गाजीपुर जिले में जखनिया (सु.) से रुदल कुमार गौतम, सैदपुर (सु.) से विनोद कुमार, गाजीपुर सदर से राजकुमार सिंह गौतम, जंगीपुर से डॉ मुकेश सिंह, जहूराबाद से सैय्यदा शादाब फातिमा, मोहम्मदाबाद से माधवेन्द्र राय तो जमानियां से परवेज खान को चुनाव मैदान में उतारा है। चन्दौली जिले की सैयदराजा से अमित यादव उर्फ लाला, चकिया (सु.) से विकास गौतम आजाद को टिकट दिया गया है।

वाराणसी में पिंडरा से बाबूलाल पटेल, अजगरा (सु.) से रघुनाथ चौधरी. शिवपुर से रवि मौर्य, रोहनिया से अरुण सिंह पटेल, वाराणसी उत्तर से श्यामप्रकाश उर्फ रेखा राजभर, वाराणसी दक्षिण से दिनेश कसोधन गुप्ता, वाराणसी कैंट से कौशिक कुमार पांडेय एड. सेवापुरी से अरविंद कुमार त्रिपाठी को चुनाव में उतारा गया है। भदोही में भदोही सदर से हरिशंकर उर्फ दादा चौहान, ज्ञानपुर से उपेंद्र सिंह और औराई (सु.) से कमला शंकर भारती को बसपा से चुनाव मैदान में उतारा गया है।

'