Today Breaking News

अयोध्या में बेपटरी हुआ साबरमती एक्सप्रेस का इंजन, टला बड़ा हादसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. लखनऊ और अयोध्या रेल प्रखंड पर बड़ा हादसा होते होते बच गया। गुरुवार की देर रात तेज बारिश, ओले गिरने व आंधी चलने के कारण रेलवे ट्रैक पर गिरे पेड़ से ट्रेन का इंजन टकरा गया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

हादसा गुरुवार की रात लगभग 10 बजे हुआ। जिले के पटरंगा रेलवे स्टेशन को क्रॉस कर जैसे ही साबरमती एक्सप्रेस गाड़ी नंबर - 09168 दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले पूरे मुरली गांव के पास पहुंची। 1021/9 किमी पर ट्रेन का इंजन पेड़ से टकरा कर ट्रैक से नीचे उतर गया।

इंजन के दोनों पहिये ही रेलवे लाइन से नीचे उतरे। इंजन के बेपटरी होने से काऊ कैचर भी टूट गया। एकाएक पटरी से इंजन उतरते ही ट्रेन में हड़कंप मच गया। साबरमती एक्सप्रेस वाराणसी से अहमदाबाद जा रही थी। वाराणसी से चलकर लखनऊ के रास्ते 09168 अप एक्सप्रेस ट्रेन अहमदाबाद के लिए रवाना हुई थी और अयोध्या कैंट जंक्शन से रवाना होने के बाद ही बारिश होने लगी है। आरपीएफ और जीआरपी के जवानों के अलावा मौके पर रेलवे अधिकारी पहुंच रहे है। थानाध्यक्ष विवेक सिंह व स्टेशन मास्टर कालिका प्रसाद तिवारी ने पुष्टि की है। ट्रेन में सवार यात्रियों के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। रेल प्रखंड पर ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया है।

'