Today Breaking News

किसान की हत्या में पांच के खिलाफ मुकदमा, हाथ नहीं आए आरोपित - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शादियाबाद क्षेत्र के भदौरा (धिनहा) गांव में छेड़खानी के विवाद में किसान कैलाश यादव की हत्या के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

मंगलवार की सुबह भदौरा उर्फ धिनहा गांव में छेड़खानी के विवाद को लेकर खेत से लौटते समय गांव निवासी कैलाश यादव की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई थी। उनके साथी किसान को गंभीर घायल कर दिया था। आक्रोशित लोगों ने शादियाबाद-भीतरी सैदपुर मार्ग पर शव रखकर मार्ग जाम लगा दिया था। 

ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए निलंबन की कार्रवाई की मांग की। दो घंटे बाद पुलिस अधीक्षक के दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण माने। भतीजे संतोष यादव की तहरीर पर पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर दबिश दी। 

बुधवार को पुत्रों के घर पहुंचने पर जोहरगंज श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा रहा। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस फोर्स तैनात रही। थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्या ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार संबंधित जगहों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'