Today Breaking News

सांड़ को ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा और बाबा वहीं शंख बजाएंगे, भड़सर में बोले ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जंगीपुर विधानसभा के भड़सर में बुधवार को सपा-सुभासपा की संयुक्त रैली में सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर खूब टिप्पणी की। 

मुख्य अतिथि व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी और योगी के ललका सांड़ से जनता परेशान हैं। सबसे ज्यादा भाजपाई मुझसे परेशान हैं। सांड़ को ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा और बाबा वहीं जाकर शंख बजाएंगे।

प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए बोला कि ललका सांड का गोबर अब प्रधानमंत्री बेचेंगे। कहा कि युवाओं की गर्मी निकालने की बात कह रहे हैं और हम सरकार बनने पर भर्ती निकालेंगे। योगी बाबा आपको लखनऊ की गद्दी से हटाकर भीख मांगने के लिए भेजूंगा।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं सदन की गरिमा को भी तार तार करता था। सदन में भी सबको जबरदस्ती डांटकर बैठा देता था। कहा कि योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। योगी का परिवार नहीं है तो वह परिवार का मतलब क्या जानेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सपा रामधारी यादव,एमएलसी लालबहादुर यादव, रमाशंकर राजभर,विवेक सिंह सम्मी,भगवान यादव,अनिल यादव आदि लोग थे।

'