Today Breaking News

महिला पुलिसकर्मियों से दु‌र्व्यवहार में पूर्व ग्राम प्रधान समेत दो गए जेल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भुड़कुड़ा कोतवाली के अंतर्गत घटारो गांव के पास वाहनों की जांच कर रहे मजिस्ट्रेट व महिला सिपाहियों से दु‌र्व्यवहार करना मनबढ़ युवकों को महंगा पड़ा। पुलिस ने दो नामजद सहित 15 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया।

घटारो गांव के बार्डर पर उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट फैज अहमद अपने साथ दो महिला कांस्टेबल व एक पुरुष कांस्टेबल के साथ वाहन चेकिग कर रहे थे। उस दौरान बैरियर के पास एक पोखरी में मछली मारने वाले कुछ मनबढ़ युवक महिला पुलिस को देखकर उनकी गाड़ी के पास पहुंचकर सेल्फी लेने लगे। मजिस्ट्रेट द्वारा मना करने पर युवक हूटिग करने लगे। 

इसकी सूचना पर और पुलिस पहुंच गई, जिसके बाद मनबढ़ भाग निकले। मौके से पूर्व ग्राम प्रधान नरेंद्र चौहान व अजीत यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही तीन लावारिस मोटरसाइकिल थाने लाई गईं। घटना की सूचना पर समाजवादी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता अपने साथी को छुड़ाने के लिए कोतवाली पहुंच गए थे। 

उनका कहना था कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोग बीच-बचाव करने गए थे। कोतवाल शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की गई है।

'