Today Breaking News

बरात में नाचने के चक्कर मारपीट, दूल्हे के चाचा की मौत, वधू ने दर्ज कराया 8 पर FIR - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बरात में नाचने के चक्कर में हुई मारपीट में दूल्हे के चाचा की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। वधू ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। घटना गाजीपुर के एक गांव की है। भांवरकोल थाना क्षेत्र के कुंडेसर गांव निवासी सत्येंद्र राम की शादी गहमर कोतवाली के अईठी-गोईठी हरिजन बस्ती निवासी भूसी राम की पुत्री सुमन से तय थी। 

मंगलवार की देर शाम बरात अईठी-गोईठी स्थित बस्ती पहुंची। घरातियों द्वारा आवभगत के बाद बराती नाचते हुए वधू पक्ष के दरवाजे की ओर जा रहे थे। रास्ते में ही गांव के कुछ मनबढ़ युवक बरात में घुसकर नाचने लगे और नर्तकी से अभद्रता करने लगे। इस पर बरातियों एवं मनबढ़ युवकों में कहासुनी होने लगी।

गांव के युवकों ने लाठी- डंडे से बरातियों पर हमला बोल दिया। दूल्हे के चाचा नंदलाल राम (55) सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें भदौरा सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने नंदलाल राम को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल लोगों के प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उन्हें अपने साथ लेते गए। 

तनाव को देखते हुए पुलिस की निगरानी में किसी तरह शादी कराई गई। नव विवाहित सुमन ने गांव के आठ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

'