Today Breaking News

इमली को जान से मारने की कोशिश करेगी मालिनी, आर्यन रिकॉर्ड करेगा सारी करतूत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' में पिछली बार आपने देखा होगा कि मालिनी, इमली को मारने की कोशिश करती है लेकिन वह मरती नहीं है बल्कि वह भूत बनकर मालिनी और उसकी मां को डराने की कोशिश करती है. हालांकि, इमली के इस खेल में आर्यन भी उसका साथ दे रहा है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

आर्यन मालिनी के खिलाफ जुटाता है सबूत

आज मालिनी उस जगह जाती है जहां पर वह इमली मारने की कोशिश की थी. मालिनी खून से लथपथ इमली को देखकर घबरा जाती है कि उसने इमली को मार दिया है. इसके बाद मालिनी रोड रोलर चलाकर इमली के पास लाती है और आर्यन छुपकर सबकुछ मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है.

मालिनी ने की इमली को मारने की कोशिश

मालिनी रोड रोलर चलाते हुए इमली की तरफ ले जाती है जिसे देख आर्यन घबरा जाता है और वह इमली को उठने के लिए कहता है लेकिन वह नहीं सुनती है. तभी आर्यन दौड़कर आता है इमली (Imlie) को उठाकर किनारे ले जाता है. ये देखकर मालिनी दंग रह जाती है. आर्यन इमली पर जमकर चिल्लाता है. मालिनी कहती है कि मैं जानती थी कि तुम नाटक कर रही थी. वह आर्यन से कहती है कि ये लड़की आपको यूज कर रही है लेकिन आप इसका साथ क्यों दे रहे हैं. 

वीडियो देख उड़े मालिनी के होश

मालिनी की बात सुनकर आर्यन कहता है कि आप सही कह रही हो. वह इमली से कहती है कि तुम पहले मुझे यूज कर रही थी लेकिन अब तुम आर्यन का फायदा उठा रही हो. तुम अपने मतलब के लिए किसी भी हद तक जा सकती हो. आर्यन भी मालिनी की तरफ हो जाता है और कहता है कि मैं अब तुम्हारे लिए अब कुछ नहीं करूंगा. इसके बाद वह मालिनी को उसका वीडियो दिखाता है जिसे देखकर मालिनी के होश उड़ जाते हैं. 

मालिनी ने मिटा दिया सबूत

मालिनी, आर्यन का मोबाइल छीनकर उस पर रोड रोलर चढ़ा देती है. वह पुलिस को फोनकर बताती है कि मुझे दो लोग मारने की कोशिश कर रहे हैं. इमली, मालिनी से बोलती है कि मैं तुम्हारी सारी घिनौनी हरकतें सबके सामने लाकर रहूंगी. इस पर मालिनी कहती है कि मैंने तुमसे तुम्हारा सबकुछ छीन लिया है. तभी पुलिस वहां पर पहुंच जाती है. मालिनी पुलिस को बताती है कि ये दोनों लोग मुझे मारना चाहते हैं. आर्यन पुलिस को अपनी बातों से बहका देता है. इसके बाद मालिनी पुलिस की जीप में बैठकर घर जाती है. 

इमली का टूट गया दिल

अनु, आदित्य को फोनकर घर बुला लेती है. इमली बहुत दुखी है कि वह मालिनी का सच सबके सामने लाते-लाते रह गई. आर्यन, इमली को फोन देकर बोलता है कि अपने घर पर कॉल करो. अनु, मालिनी से फोन पर बात करती है तभी वहां पर आदित्य पहुंच जाता है. अब इमली मालिनी से बदला ले पाती है कि नहीं ये तो अगले एपिसोड में पता चल पाएगा.

'