Today Breaking News

गाजीपुर में तीन मिले कोरोना संक्रमित मरीज, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े थम गए है, लेकिन मृतकों की संख्या बढ़ रही है। रविवार को गाजीपुर में तीन संक्रमित मरीज मिले है, जबकि एक संक्रमित मरीज की मौत हो गयी है। 

संक्रमित मरीज का दूसरे जनपदों में इलाज चल रहा है। विभाग की ओर से गठित टीम संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल जांच करने के लिए एकत्रित कर लिया है। अब इनके संपर्क में आने वाले संदिग्ध मरीजों को चिंहित करने में जुटी है। विभाग की ओर से कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जागरूकता अभियान भी चलायी जा रहीं है।

शहर से लेकर देहात तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कमी आयी है। स्वास्थ्यकर्मी लोगों से संक्रमण से बचाव को लेकर सावधानी बरतने की अपील कर रहे है, लेकिन लोगों की ओर से लापरवाहीं बरती जा रहीं है। बाजरों में में लोग बेफिक्र होकर सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे है। कोरोना के तीसरे वेब में अबतक 51 हजार 38 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच की गयी है, जिसमें 2502 मरीज कोरोना संक्रमित मिले है। 

इसमें अबतक 2478 मरीज स्वस्थ हो चुके है। जबकि 23 मरीज एक्टीव है। इन मरीजों का इलाज चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। वहीं 12 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज के दौरान मौत हो गयी है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. उमेश कुमार ने बताया कि जनपद को संक्रमणमुक्त करने के लिए शासन से जारी गाइडलाइन का पालन करे। तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिले है, जबकि एक संक्रमित मरीज की मौत हो गयी है। संक्रमण से बचाव को लेकर जागरूकता अभियान चलायी जा रही है।

'