Today Breaking News

बदमाशों ने फौजी की पत्नी और बच्चों को बनाया बंधक, बंदूक की नोक पर 15 लाख लूटे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के सैनिक नगर रविवार लगभग रात 1:00 बजे बदमाशों ने एक फौजी के घर धावा बोलकर महिला व के बच्चों दोनों बच्चो को बंधक बनाकर 15 लाख के जेवरात सहित नगदी ले भागे बदमाश। पीड़ित ने थाने में दी तहरीर। पीड़ित अनीता तिवारी जो कि सैनिक नगर गली नंबर 12 में अपने दो बच्चों के साथ यहां रहती हैं उनके पति भटिंडा में पोस्टिंग है।

अनीता ने बताया कि रात लगभग 1:00 बजे बच्चों के साथ पीछे वाले कमरे में सो रही थी तभी अचानक कुछ लोग अंदर घुस आए और मेरे ऊपर नशीला स्प्रे छिड़क दिया जिसके चलते मैं कुछ देर बेसुध रही इसी बीच बदमाश मुझे धमकाते रहे यही कहते रहे कि अगर कुछ आवाज करी तो बच्चों को मार दूंगा मैं इतना ही सुन पाई और उसके बाद मुझे कुछ नहीं याद। लगभग तीर घंटे बाद मुझे होश आया तो बच्चों ने तुरंत अपने पिता को फोन करके बताया फिर मैंने ऊपर के पोर्शन में रह रही देवरानी को फोन किया।कुछ देर बाद देखा तो अलमारी में रखे 15 लाख के जेवर 20000 नकदी गायब थी। 

वीडियो कॉल में पत्नी को बंधक बना देख सहम गया पतिः अनीता के पति अरविंद ने बताया कि मैं भटिंडा से छुट्टी लेकर रात को ही घर के लिए निकला था उस समय मुरादाबाद पहुंचा ही था तभी बेटी का वीडियो कल रात लगभग 2:55 आया। मैं पहले कुछ देर घबरा गया फिर वीडियो कॉल रिसीव करते ही देखा तो मेरी पत्नी आंख और चेहरा दुपट्टे से बंधा हुआ था। 

मैंने तुरंत बच्चों से कहा इसे जल्दी से खोलो मैं घर पहुंच रहा हूं परेशान ना होना। कुछ माह पहले ही पत्नी को मंगलसूत्र बेटी को सोने की चैन बनवाई थी। अरविंद ने बताया कि अभी पिछली छुट्टी में जब आया था तो पत्नी के लिए मंगलसूत्र और बच्ची के लिए 90000 की सोने की चैन बनवा कर दी थी। इस घटना से मैं मेरा परिवार टूट गया। बदमाशों ने पीड़ित की आंखें क्यों बंद की सवाल उठता है कि से या भी लग रहा है कि जो बदमाश आए उन्हें डर था अपनी पहचान का शायद इसीलिए ही पीड़ित महिला अनीता की आंखों में पट्टी बांध दी थी। 

पीजीआई पुलिस तीन बिंदुओं की भी जांच पड़ताल में जुटीः स्पेक्टर पीजीआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित अनीता की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था जांच पड़ताल में कुछ और ही लग रहा है। मुकदमे की धारा बढ़ाई जाएगी।

'