Today Breaking News

पैसे बचाने के लिए लड़के ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, देखकर लोगों की बत्ती हो गई गुल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आज कल लोग हर काम में 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का जमकर इस्तेमाल करते हैं। कई लोग तो जुगाड़ से ऐसी-ऐसी चीज बना देत हैं, जिसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज हैरान रह जाते हैं। वहीं, कई बार जुगाड़ के चक्कर में लोग जान तक जोखिम में डाल देते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों जुगाड़ का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैसा बचाने के लिए एक लड़के ने ऐसा दिमाग लगाया जिसे देखकर लोगों की बत्ती गुल हो गई। कुछ लोग जहां लड़के को सलाम कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसकी नींदा भी कर रहे हैं। 

जुगाड़ के आज तक आपने कई वीडियो देखे होंगे। कुछ को देखकर तो आपकी हंसी भी छूट गई होगी। लेकिन, इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी, हैरानी भी होगी और सोच में भी पड़ जाएंगे। वीडियो में देख सकते हैं किस तरह पैसा बचाने के लिए लड़का ऑटो से यात्रा करने के लिए जुगाड़ भिड़ा रहा है। लड़का ऐसे ऑटो से चिपका है जैसे कोई मकड़ी दीवाल से चिपकती है। इस दौरान उसने जिस तरह से ग्रिप बना रखा है, उसने लोगों को हैरान कर दिया। 

धमाल मचा रहा है वीडियो

भले ही लड़के ने कुछ अलग करने की कोशिश की हो, लेकिन मामला खतरनाक भी हो सकता है। कुछ लोग उसे स्पाइडरमैन बता रहे हैं। तो कुछ लोग इस जुगाड़ को जानलेवा भी बता रहे हैं। क्योंकि, अगर थोड़ा सा भी बैलेंस बिगड़ता तो बड़ी घटना भी घट सकती है। अब इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'memecentral.teb' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर चटकारे लेते हुए लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' माउंटेन ड्यू डर के आगे जीत है'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ' लगता है बादशाह फिल्म का गाना मरने से मैं कभी डरता नहीं को सीरियस ले लिया'। 

'