Today Breaking News

25 बोरी गेहूं समेत चोरी किये अन्य सामान के साथ 4 चोर गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद थाना पुलिस द्वारा चोरी किया हुआ 25 बोरी गेहूं समेत चोरी किये अन्य सामान के साथ 4 चोरों को गिरफ्तार किया गया। अपराध एंव अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष कासिमाबाद की टीम द्वारा चोरी के मामले का खुलासा करते हुए भारी संख्या में चोरी का माल बरामद किया गया है।

मालूम हो कि 06/07 फरवरी की रात मे महडौर चट्टी पर अवनीश राय की दुकान से अज्ञात चोरो द्वारा ताला तोड़कर नकब काटकर गेहू की चोरी की गयी थी। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी। मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि चार संदिग्ध एक पिकअप पर गेहूं लेकर कहीं जा रहे हैं अगर यह पकड़े जाएंगे तो चोरी का माल बरामद हो जाएगा। 

पुलिस ने तत्काल सलामतपुर चट्टी पर पहुंचकर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। उसी दौरान एक पिकअप आते दिखाई दिया, जिसे रोकने पर उसमें सवार चार युवक भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया तथा उनसे पूछताछ की गई तो बताया कि चोरी किया गया 25 बोरी गेहूं बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने गेहूं और पिकअप को कब्जे में लेते हुए थाने ले आई। 

पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर बिरनो थाना क्षेत्र में पूर्व में चोरी किए गए तीन बैटरी, दो इनवर्टर दो बीपी मशीन ,एक वेट मशीन, एक चार्जर , पांच प्लास्टिक की कुर्सी, एक कंप्यूटर की कुर्सी बरामद किया गया। इसके साथ ही अभियुक्त मंटू राजभर के पास से एक राइफल 315 बोर दो जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्तों में मंटू राजभर पुत्र मोहन राजभर, जय मंगल राजभर पुत्र शिवबदन राजभर, फागू राजभर पुत्र सुरेंद्र राजभर, कृष्णा शर्मा पुत्र महेंद्र शर्मा सभी निवासी गण ग्राम मुहम्मदपुर कुसुम थाना कासिमाबाद जिला गाजीपुर निवासी बताया।

'